बॉलीवुड

Bhai Dooj: बॉलीवुड की चमक धमक से दूर रहते हैं फिल्मी सितारों के ये भाई बहन, देखें दुर्लभ तस्वीरें

16 नवंबर को पूरे देश में भाई दूज का पवन पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस दिन सभी बहनों ने अपने भाइयों की पूजा और तिलक किया। इस मौके पर हम आपको बॉलीवुड सितारों के उन भाई बहनों से मिलने जा रहे हैं जो मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं।

शहनाज (शाहरुख खान की बहन): बहुत कम लोग ही ये बात जानते हैं कि शाहरुख की एक बड़ी बहन भी है जिसका नाम शहनाज़ है। इन दिनों शहनाज़ की तबीयत कुछ खास अच्छी नहीं रहती है ऐसे में किंग खान ही मां के देहांत के बाद से अपनी बहन का ख्याल रख रहे हैं।

 

अल्का भाटिया (अक्षय कुमार की बहन): बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहन का नाम अल्का भाटिया है। उन्होंने हीरानंदानी ग्रुप के मालिक सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी रचाई है। वे मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहती हैं जिसके चलते बहुत कम लोग ही उन्हें जानते हैं।

 

आदित्य राय (ऐश्वर्या के भाई): मिस वर्ल्ड रह चुकी बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को तो पूरी दुनिया जानती हैं। लेकिन उनके भाई आदित्य राय के बारे में बहुत कम लोगों को पता है। आदित्य मर्चेंट नेवी में जॉब करते हैं। उन्होंने 2009 में मिसेज इंडिया रह चुकी श्रीमा राय से शादी रचाई थी।

रितिका भवनानी (रणवीर सिंह की बहन): रितिका अपने भाई रणवीर सिंह और भाभी दीपिका पादुकोण की शादी पर दिखाई दी थी। इसके अलावा वे मीडिया में कम ही नजर आती हैं।

कर्णेश (अनुष्का शर्मा के भाई): अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश अपनी बहन के प्रॉडक्शन हाउस को संभालते हैं। इसके पहले वे मर्चेंट नेवी में भी रह चुके हैं।

सिद्धार्थ चोपड़ा (प्रियंका के भाई): प्रियंका को बॉलीवुड और हॉलिवुड दोनों जगह फ़ेमस हैं। हालांकि उनके भाई सिद्धार्थ कम ही दिखाई देते हैं। वे अपनी बहन के प्रॉडक्शन हाउस में पार्टनर भी हैं।

अक्षत (कंगना रनौत के भाई): कंगना रनौत के भाई अक्षत हाल ही में अपनी शादी की वजह से मीडिया की लाइमलाइट में आए हैं। इसके पहले उनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते थे।

सुनैना रोशन (रितिक की बहन): बॉलीवुड के सबसे हैन्डसम हीरो रितिक रोशन की बहन का नाम सुनैना है। वे मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं। वे पेशे से एक लेखक हैं। कहा जा रहा था कि कुछ समय वे डिप्रेशन में भी रही थी, हालांकि वर्तमान में ठीक हैं।

शिवांग और सहज (परिणिति के भाई): परिणिति चोपड़ा रिश्ते में प्रियंका चोपड़ा की कजन हैं। वे एक बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं। उनके दो छोटे भाई शिवांग और सहज हैं। ये दोनों भी मीडिया की चमक धमक से दूर ही रहते हैं।

Related Articles

Back to top button