बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की बेटी ने गाया भगवान राम का यह मनमोहक भजन, वीडियो देख मंत्रमुग्ध हुए फैंस

अमिताभ बच्चन की पोती, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या आज अपना 9वां जन्मदिन मना रही है. 16 नवंबर 2011 को मुंबई में जन्मीं आराध्या बॉलीवुड की फेमस स्टार किड्स में शुमार है. अपनी माँ ऐश्वर्या की तरह ही आराध्या भी काफी ख़ूबसूरत नजर आती है. उन्हें सुबह से ही अभिषेक, ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन के फैंस जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और जमकर नन्हीं आराध्या पर प्यार लूटाया जा रहा है.

आराध्या बच्चन का इसी बीच एक वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है. आराध्या के इस वीडियो ने हर देखने वाले का मन मोह लिया है. भगवान श्री राम और माता जानकी के प्रसिद्ध भजन को आराध्या जाती हुई नजर आ रही है. 9 साल की आराध्या को भगवान का भजन गाते देख फैंस उन पर मोहित हो गए हैं. नन्हीं आराध्या जय सियाराम, जय सियाराम भजन पर झूमती हुई नज़र आ रही है. आप भी जब यह वीडियो देखेंगे तो आप भी खुद को राम धुन में रमाने से नहीं रोक पाएंगे.

अमिताभ बच्चन ने ख़ास अंदाज में दी बधाई…


अमिताबह बच्चन ने अपनी पोती को ख़ास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. सड़ी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या की तस्वीरों का एक कोलाज अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है.

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, ”हैप्पी बर्थडे आराध्या…all my love (दिल और फूल वाले इमोजी). अमिताभ ने पोस्ट में जो फोटो साझा की है, उसमें आराध्या के पहले वर्ष से लेकर 9 वे साल तक की एक-एक तस्वीर है.

कोरोना ने बर्थडे पार्टी पर लगाया ब्रेक…

हर साल बच्चन परिवार की नन्हीं बेटी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. हालांकि इस बार वैश्विक महामारी कोरोना ने इसमें खलल पैदा कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बार आराध्या बच्चन का जन्मदिन हर बार की तरह बड़े स्तर पर नहीं मनाया जा रहा है. आराध्या बच्चन का यह 9वां जन्मदिन औपचारिक रूप से मनाया जाएगा.

कोरोना महामारी के कारण इस बार देश-दुनिया सहित बॉलीवुड में भी किसी भी प्रकार का कोई बड़ा आयोजन नहीं किया जा रहा है. इस बार कोरोना के कारण किसी भी सितारे ने दिवाली पार्टी का भी आयोजन नहीं किया है. बॉलीवुड सितारों की दिवाली पार्टियों की पूरे देश में चर्चा होती है. वहीं इस स्थिति में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी लाड़ली के जन्मदिन को भी किसी ख़ास अंदाज में न मनाते हुए साधारण रखने का फ़ैसला लिया है.

Related Articles

Back to top button