बॉलीवुड

जब बोनी कपूर ने छोटी बेटी खुशी को किया Kiss, तो गुस्से में जाह्नवी ने कह दी यह बात

पूरे देश में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। आम से लेकर खास तक हर कोई इस त्योहार के रंग में रंगा हुआ दिखा। हालांकि कोरोना वैश्विक महामारी की वजह से त्योहार का रंग थोड़ा फीका जरूर था, मगर हर किसी ने अपने अंदाज में दिवाली सेलिब्रेट किया। इसी कड़ी में बॉलीवुड के सितारों ने भी जमकर दिवाली का त्योहार मनाया। इसमें बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी कपूर भी शामिल हैं।

जाह्नवी और खुशी ने अपने पापा बोनी संग पहले उनके ऑफिस में पूजा की और इसके बाद दादी निर्मला कपूर से आशीर्वाद लेने उनके घर पुहंचे। जाह्नवी ने दिवाली से जुड़ी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर की हैं। जिसमें एक तस्वीर काफी दिलचस्प है और ये तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। आइए जानते हैं, आखिर क्या है इस फोटो में खास…

जाह्नवी ने शेयर की दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ खास तस्वीरें…

दरअसल जाह्नवी ने अपने इंस्टा एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें बोनी कपूर क्रीम कलर के ड्रेस में नजर आ रहे हैं और खुशी ने डार्क ब्लू कलर का ड्रेस पहना है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं जाह्नवी येलो कलर की साड़ी में काफी स्टाइलिश और डैशिंग लग रही हैं।

जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर-बोनी कपूर
जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर-बोनी कपूर
जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर-बोनी कपूर

गौरतलब हो कि जाह्नवी ने चार तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में बोनी अपने दोनों बेटियों पर प्यार जताते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में खुशी और जाह्नवी की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखी जा सकती है। तीसरी तस्वीर में जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर के साथ दिखीं। वहीं चौथी फोटो में बोनी कपूर अपनी छोटी बेटी खुशी के प्रति प्यार जताते हुए नजर आ रहे हैं और इस प्यार को देख जाह्नवी मुंह बना रही हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्वनी ने कैप्शन में लिखा, स्पैमिंग के लिए माफ करें। वहीं एक दूसरे फोटो में उन्होंने लिखा, जब तक मैं अपनी बहन को तंग नहीं कर लेती, तब तक मेरा दिन अधूरा रहता है।

जाह्ववी का दिवाली लुक हुआ वायरल

जाह्ववी कपूर

बता दें कि दिवाली के खास मौके पर जाह्नवी ने जो येलो कलर की साड़ी पहनी थी, जिसे मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है। सिल्वर बॉर्डर वाले इस येलो कलर की साड़ी में जाह्नवी की खूबसूरती देखते ही बन रही थी। साथ ही ओवरसाइज ईयरिंग्स, ओपन हेयर स्टाइल और लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

जाह्नवी कपूर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जाह्नवी हाल ही में चेन्नई में अपनी मां श्रीदेवी के घर रहकर आईं हैं। जाह्नवी अपनी बहन खुशी और पापा बोनी कपूर के साथ पिछले सप्ताह ही चेन्नई गई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल में देखा गया था। उनकी अपकमिंग फिल्में रूहीआफजा, तख्त और दोस्ताना 2 हैं। याद दिला दें कि जाह्नवी ने फिल्म धड़क से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट ईशान खट्टर थे।

Related Articles

Back to top button