बॉलीवुड

भगवान की तरह पूजे जा रहे हैं सोनू सूद, फेन्स ने शेयर किया घर के मंदिर का ख़ास वीडियो

देश व्यापी लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद बहुत सुर्ख़ियों में रहे थे. अभिनेता सोनू सूद इसके बाद से अब तक सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं अब एक बार फिर उनका नाम सुर्ख़ियों में आया है. हाल ही में देश-विदेश ने धूमधाम के साथ दिवाली का महापर्व मनाया. वहीं सोनू सूद के लिए भी उनके एक फैन ने यह दिवाली खास बना दी जबकि सोनू ने भी अपने फैन की दिवाली में चार चांद लगा दिए.

सोनू सूद के एक फैन ने सोनू को इस दिवाली पर सबसे बड़ा सम्मान दिया है. उनके एक फैन ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में फैन के घर में रखे भगवन के मंदिर में देवी-देवताओं की मूर्ति और तस्वीर के साथ ही घर के मंदिर में सोनू सूद की तस्वीर भी रखी है. सोमनाथ श्रीवास्तव नामक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ‘’खामोश होकर नेक कर्म कीजिए. दुआ खुद ही बोल पड़ेगी. प्रणाम.” सोमनाथ ने इस दौरान सोनू सूद को भी अपने ट्वीट में टैग किया.

सोनू सूद के फैन ने उन्हें भगवान का दर्जा प्रदान किया है. सोनू सूद ने भी जवाब में अपने फैन को दिल जीतने वाला जवाब दिया है. अभिनेता ने बदले में ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”मेरी जगह यहां नहीं, सिर्फ आपके दिलों में होनी चाहिए.”

लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं सोनू सूद…

बता दें कि सोनू सूद लगातार लॉकडाउन के बाद से अब तक भी लोगों की मदद कर रहे हैं. वे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं. आए दिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस और आम जन की मदद करते हैं. हाल ही में अभिनेता जब अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी कुछ जरूरतमंद फिल्म के सेट पर पहुंच गए थे और उन्होंने सोनू से मदद की मांग की. सोनू ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उन्हें सोनू ने मदद का आश्वासन दिया.

साथ ही आपको बता दें कि अभिनेता सोनू ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के देवरिया के एक छात्र की पढ़ाई का खर्च उठाने की भी बात कही थी. उन्होंने छात्र को पने पास बुलाकर पंजाब के एक विश्वविद्यालय में उसका दाखिला कराया था. बता दें कि ये तो महज कुछ एक उदहारण है. सोनू सूद अब तक आर्थिक और शारीरिक रूप से हजारों-लाखों लोगों की मदद कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button