बॉलीवुड

कैंसर से अभिनेता का हुआ बुरा हाल, देखते ही देखते बन गया हड्डीयों का ढांचा, Video वायरल

कैंसर इंसान का बहुत बुरा हाल कर देता है। अब तमिल फिल्मों के फेमस अभिनेता थवासी (thavasi) को ही ले लीजिए। वे इन दिनों जिंदगी मौत की जंग लड़ रहे हैं। उन्हें कैंसर हो गया है। कैंसर ने उनके शरीर को हड्डी का ढांचा बना दिया है। इस बीमारी के चलते उनकी हालत बहुत खराब हो गई है।

थवासी कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके हैं। वे अधिकतर बतौर कॉमेडीयन नजर आते हैं। इस समय बीमारी की वजह से वे काम करने की हालत में भी नहीं हैं। उनके पास अपने इलाज तक के पैसे नहीं है। ऐसे में वे अपने दोस्तों और फैंस से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

हाल ही में थवासी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया है। इस वडीयो में वे अपने इलाज के लिए मदद मांगते दिखाई दे रहे हैं। वे फैंस से कहते हैं ‘मैं 30 साल से ज्यादा समय से फिल्मों में काम कर रहा हूं। मैं कीजहक्कु चीमाईले फिल्म से लेकर अन्नथा (आगामी फिल्म) तक में काम कर चुका हूं। लेकिन मैंने कभी सोचा नहीं था यह भयंकर बीमारी मुझे घेर लेगी।’

वे आगे कहते हैं ‘मेरी हालत ऐसी है कि ठीक से काम भी नहीं कर सकता हूं। इसलिए मैं इडस्ट्री में काम करने वाले को-स्टार्स और राज्य की जनता से मदद की विनती करता हूं। मैं जल्दी ठीक होना चाहता हूं ताकि दोबारा एक्टिंग कर सकूं।

थवासी का यह वीडियो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। फैंस उनकी ये हालत देख हैरान हैं। वे अभिनेता के जल्द तिक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग मदद के लिए आगे हाथ भी बढ़ाना चाहते हैं। हाल ही में थवासी के बेटे ने भी सोशल मीडिया पर पिता के साथ एक फोटो साझा कर मदद की गुहार लगाई थी।

सूत्रों की माने तो वीडियो वायरल होने के बाद अभिनेता सिवाकार्तिकेयन ने आगे आकर थवासी के हॉस्पिटल का बिल भरने की पेशकश रखी है। उम्मीद करते हैं कि थवासी जल्द से जल्द ठीक हो जाए और दोबारा हम उन्हें फिल्मों में देख सकें। वैसे यदि आप से भी एक्टर की कोई सहायता हो सके तो पीछे मत हटिएगा।

Related Articles

Back to top button