मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ के फैंस के लिए BAD NEWS, जल्द बंद हो सकता है शो! ये है वजह

कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। दरअसल, कपिल शर्मा ने पिछले दिनों रिलीज़ हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स का अपने शो पर प्रमोशन करने से इनकार कर दिया था। इसी वजह से काफी विवाद खड़ा हो गया था, जिसके चलते ट्विटर पर बायकॉट कपिल शर्मा शो तक ट्रेंड करने लगा था। ये विवाद तो जैसे-तैसे खत्म हो गया लेकिन अब कपिल शर्मा के सामने एक और बड़ी मुसीबत आ गई है।

जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है शो

वीकेंड पर कपिल के कॉमेडी शो का इंतजार करने वालों के लिए ये खबर काफी दिल तोड़ने वाली है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा का कॉमेडी शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। ये सुनकर आपको और भी झटका लग सकता है, कि इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि खुद कपिल शर्मा हैं। अगर आप कपिल के शो के बंद होने की खबर को कश्मीर फाइल्स विवाद से जोड़ रहे हैं तो जरा रुकिए… क्योंकि मामला ये नहीं कुछ और ही है। तो चलिए आपको विस्तार से बताते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

ये है शो के बंद होने की वजह

कपिल शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। कपिल ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा था। उन्होंने लिखा था कि, ‘साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। जल्द ही आप लोगों से मिलना होगा।’ बता दें कपिल शर्मा का ये कॉमेडी टूर टूर 11 जून से शुरू होगा और 3 जुलाई तक चलेगा।

the kapil sharma show

नए सीजन के साथ करेंगे वापसी

कपिल द्वारा किए गए इस पोस्ट के बाद से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि द कपिल शर्मा शो कुछ समय के लिए बंद हो सकता है। हालांकि, कपिल शर्मा ने खुद अब तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है। हालांकि, कपिल शर्मा जल्द ही फिर से शो के नए सीजन के साथ टेलीविज़न पर वापसी करेंगे। द कपिल शर्मा शो में कपिल के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह लोगों का मनोरंजन करते हुए नजर आ रही है।

kapil sharma

कश्मीर फाइल्स को लेकर हुआ था ये विवाद

गौरतलब है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री से जब मीडिया ने यह पूछा था कि, क्या वह कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे, तो उन्होंने कहा था कि, फिल्म में बड़े सितारे न होने की वजह से उन्हें शो पर नहीं बुलाया गया। इसके बाद काफी बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। इस विवाद के बीच अनुपम खेर ने आकर कपिल शर्मा का बचाव किया था और कहा था कि, उन्हें इस शो का निमंत्रण मिला था, लेकिन इतनी संवेदनशील फिल्म को वहां प्रमोट करना सही नहीं रहता, इसलिए उसे स्वीकार नहीं किया गया।

Related Articles

Back to top button