बॉलीवुड

बच्चों के साथ हिमाचल की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं रवीना टंडन, वायरल हुई तस्वीरें

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने भले ही अब फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया हो, मगर वो आज भी लोगों के दिलों में राज करती हैं। उनकी खूबसूरती के आज भी लाखों दीवाने हैं, वहीं रवीना भी अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए कनेक्ट रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है।

हाल ही में रवीना ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की हैं, जो इन दिनों आग की तरह वायरल हो रहे हैं। दरअसल इन तस्वीरों में रवीना अपने दोनों बच्चों रणवीर और राशा के साथ हिमाचल की वादियों में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं, इस दौरान की कई तस्वीरें रवीना ने अपने फैंस के साथ साझा की हैं।

एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि रवीना अपने बच्चों के साथ हिमालय के बर्फ से ढंके पहाड़ों को एन्जॉय कर रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, ‘ठंडी का मौसम। गेटअवे से प्यार हो गया है #beautifulhimachal.’ इन तस्वीरों में रवीना पर्पल कलर के कैप में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

रवीना ने हिमाचल में मनाई ऑनलाइन दिवाली

फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची रवीना ने दिवाली भी यहीं सेलिब्रेट किया। दिवाली सेलिब्रेशन के कुछ वीडियोज भी रवीना ने अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किए थे। इस वीडियो में रवीना अपने दोनों बच्चों के साथ आरती करती हुई देखी जा सकती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, हमारी ऑनलाइन दिवाली।


रवीना ने आगे लिखा, मैं हिमाचल में शूटिंग के लिए आई थी और मेरे साथ बच्चे भी आ गए। पति और अपने पैरेंट्स के साथ ऑनलाइन आरती करना काफी सुखद था। बता दें कि इससे पहले रवीना ने वीडियो कॉल के जरिए अपना करवा चौथ का व्रत खोला था।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल पहुंची हैं रवीना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टंडन हिमाचल प्रदेश अपने आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची हैं। बच्चों की दिवाली छुट्टी होनें के कारण वे भी अपनी मॉम के साथ हिमाचल गए हैं। बता दें कि उनकी आने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 है, जो साल 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर रवीना टंडन पहले भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं।

मालूम हो कि केजीएफ चैप्टर 2 में उनके साथ साउथ फिल्मों के सुपरस्टार यश नजर आएंगे, साथ ही संजय दत्त की भूमिका भी इस फिल्म में काफी अहम मानी जा रही है। रवीना टंडन की बात करें तो इस फिल्म के जरिए वो कई सालों बाद फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं। पिछले साल रवीना को नच बलिए के 9वें सीजन में बतौर जज देखा गया था।

Related Articles

Back to top button