बॉलीवुड

सालों बाद छलका अक्षय कुमार का दर्द, बताया बॉलीवुड पार्टियों में जाना क्यों नहीं करते पसंद

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म लक्ष्मी को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ओटीटी प्लेफॉर्म पर 9 नवंबर को रिलीज हुई ‘बॉलीवुड के खिलाड़ी’ की यह फिल्म देश-विदेश में शानदार प्रदर्शन कर रही है. अपने मस्तमौला अंदाज के जरिए ख़ास पहचान रखने वाले अक्षय कुमार ने इस फिल्म में एक किन्नर का रोल अदा किया है. वे इसमें साड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म लक्ष्मी का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने शो के कलाकारों के साथ खूब मस्ती-मजाक की थी.

शो के दौरान के अक्षय कुमार के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. वहीं इस शो का उनका एक पुराना वीडियो भी जमकर पसंद किया जा रहा है, जिसमें अक्षय कुमार यह बता रहे हैं कि आखिर क्यों वे बॉलीवुड पार्टी में जाना पसंद नहीं करते हैं.

वायरल वीडियो में अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर नजर आ रहे हैं और उनसे कपिल शर,आ एक सवाल पूछते हैं. वीडियो में आप देख और सुन सकते हैं कि., ”आपको लेकर एक अफवाह है कि आप पार्टी में इसलिए नहीं जाते क्योंकि फिर आपको भी उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी. ये अफवाह है या सच?’ ये सुनकर अक्षय कुमार मुस्कुराते हुए तुरंत कहते हैं- ‘ये सच है’…ये सुनते ही सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस दौरान कपिल के शो पर एक्ट्रेस कृति कुल्हारी, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा भी देखने को मिलती है. वे भी अक्षय का यह जवाब सुन खुद की हंसी नहीं रोक पाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshy Godara (@akshygodara)


आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड में आज के समय में अक्षय कुमार एक ऐसे अभिनेता है, जो सालभर में तीन से चार फिल्में आसानी से कर लेते हैं. अक्षय कुमार इससे पहले फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आए थे.

उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रु से अधिक कमाने में कामयाब रही थी. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और करीना कपूर खान जैसे कलाकारों ने भी काम किया था.

करण के शो पर भी किया था ख़ुलासा…

अक्षय कुमार इससे पहले भी कई बार लेट नाईट पार्टियों में ना जाने के पीछे की वजह का ख़ुलासा कर चुके हैं. एक बार अक्षय कुमार फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ पर पहुंचे थे.

इस शो पर इस बारे में ख़ुलासा करते हुए अक्षय कुमार ने बताया था कि, ”मैं अपनी नींद से बेहद प्यार करता हूं और मुझे सुबह देखना बहुत पसंद है. जो लोग मुझे पार्टी में बुलाते हैं वो जानते हैं कि मैं जल्दी चला जाऊंगा क्योंकि मुझे सोना होता है. और मैं बता दूं कि मुझे नाइट शिफ्ट बिल्कुल पसंद नहीं है.”

दिवाली पर किया नई फिल्म का ऐलान…

अक्षय कुमार ने दिवाली के दिन अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए एक बड़ा तोहफा दिया है. अक्षय कुमार ने इस दिन अपने एनए फिल्म रामसेतु का एक पोस्टर साझा किया है.

इस पोस्टर को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन दिया था कि, ”इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाली पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु. आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं.”

हाल ही में जहां अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी रिलीज हुई है तो वहीं उनकी आगामी फिल्मों में रामसेतु के साथ ही बच्चन पांडेय, बेल बॉटम, सूर्यवंशी और पृथ्वीराज चौहान शामिल है. इनमें से उनकी फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर मार्च में रिलीज किया जा चुका था, जबकि फिल्म भी जल्द ही रिलीज की जाने वाली थी, हालांकि कोरोना महामारी के चलते देश लगे लॉक डाउन के कारण यह संभव नहीं हो सका. उम्मीद है कि अक्षय की यह फिल्म 2021 की शुरुआत में रिलीज कर दी जाएगी.

Related Articles

Back to top button