मनोरंजन

दिवाली पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड विक्की से नाराज हुईं अंकिता लोखंडे, सरेआम लगा दी क्लास

टीवी के दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने धारावाहिक पवित्र रिश्ता से घर घर में अपनी पहचान बनाई है। इस धारावाहिक में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को खूब सराहा गया था। इसी बीच दोनों का प्यार भी परवान चढ़ने लगा और दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया। इसके बाद जब ब्रेकअप हुआ तो अंकिता ने विक्की जैन को डेट करना शुरू किया था।

अंकिता अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं बल्कि दोनों हर फेस्टिवल को एक साथ ही सेलिब्रेट करते हैं। अक्सर दोनों को शॉपिंग करते हुए, डेट पर जाते हुए स्पॉट किया जाता है। ऐसे में दिवाली के खास मौके पर भी अंकिता और विक्की साथ थे। दोनों ने एक साथ ही दिवाली सेलिब्रेट किया और अब इसके फोटोज और वीडियोज जमकर वायरल हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


इसी कड़ी में अंकिता और विक्की का एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। जिसमें अंकिता अपने ब्वॉयफ्रेंड को डांटती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल दिवाली के खास मौके पर अंकिता और विक्की ने एक छोटी पार्टी रखी थी, जिसमें दोनों के करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

पार्टी के दौरान अंकिता के लुक की बात करें तो उन्होंने लाल रंग का हैवी लहंगा पहना था, साथ ही उन्होंने गले में नेकलेस कैरी किया था, जिसमें अंकिता कमाल की खूबसूरत लग रही थीं। इसी दौरान दोनों ने एक वीडियो के जरिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को दिवाली की शुभकामनाएं दी, इसी बीच विक्की कुछ ऐसा बोल गए कि अंकिता ने उन्हें डांट लगा दी।

अंकिता ने विक्की की जमकर लगाई क्लास…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


वीडियो में अंकिता ब्वॉयफ्रेंड विक्की को डांट लगाते हुए कहती हैं कि बेबी आपको सोशल मीडिया पर इस तरह से नहीं बोलना चाहिए। हालांकि विक्की को डांट लगाने के थोड़ी ही देर अंकिता नॉर्मल हो जाती हैं। बहरहाल अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।’

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के फैंस इस वीडियो के वायरल होने के बाद अंकिता को काफी खरी खोटी सुना रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब तुम बहुत खुश हो, सुशांत की याद भी नहीं आती तुम्हें। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब सुशांत के फैंस ने अंकिता लोखंडे को ट्रोल किया, इससे पहले भी अंकिता ट्रोल हो चुकी हैं। दरअसल अंकिता ने सुशांत की मौत के बाद लगातार उनके लिए इंसाफ की आवाज उठाई थी, मगर अब अचानक उनके मुंह पर ताला लग गया है। ऐसे में सुशांत के फैंस अंकिता से काफी खफा हैं।

लंबे समय से कर रहे हैं एक दूसरे को डेट

बता दें कि विक्की जैन एक बिजनेसमैन हैं और अंकिता लोखंडे को पिछले काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, उस समय पहले वे दोस्त बने और बाद में ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। अब तो दोनों लिव इन में रह रहे हैं और अक्सर उनकी शादी की खबरें हवाई होती रहती हैं।

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के साथ शादी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि मेरे जीवन में सिर्फ प्यार ही अहमियत रखता है, क्योंकि मैं प्यार में यकीन रखती हूं। मैं जिससे शादी करूं, सिर्फ उसे ही प्यार करूंं, ये जरूरी नहीं है। मैं हर किसी को प्यार देने में यकीन रखती हूं। अपने परिवार को, अपने दोस्तों को और खुद को भी।

बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे हर मुश्किल वक्त में एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते हैं। दोनों काफी सालों से एक दूसरे के साथ हैं और काफी खुश हैं।

Related Articles

Back to top button