बॉलीवुड

फिल्म मेला को लेकर छलका ट्विंकल खन्ना का दर्द, कहा- ‘मेरे दामन पर दाग लगा और….’

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना भले ही एक्टिंग में सफल न रही हों, मगर उन्होंने राइटिंग और फिल्म प्रोड्यूसिंग की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। साथ ही वो अपने बेबाक अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर ट्विंकल ज्यादा एक्टिव नहीं रहतीं, मगर जब भी कुछ पोस्ट करती हैं तो वो चर्चा का विषय बन जाता है। ऐसा ही कुछ हाल ही में उनके एक पोस्ट के साथ हुआ है।

सालों बाद एक बार फिर छलका ट्विंकल का दर्द…

दरअसल रवीना टंडन ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक ट्रेक के पीछे फिल्म मेला का पोस्टर लगा हुआ दिख रहा है। इस पोस्टर में फिल्म के विलेन की भूमिका निभाने वाले टीनू वर्मा नजर आ रहे हैं।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “मुझे ऐसा लगता है कि कुछ चीजें समय सीमा से परे होती हैं। मैं क्या कह सकती हूं सिवाय इसके कि मेला निश्चित रूप से लोगों पर एक छाप या दाग छोड़ गई, जो भी आप इसे और मेरे देश के बाकी हिस्सों पर देखते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। हालांकि ये पहली दफा नहीं है, जब ट्विंकल ने फिल्म मेला को लेकर इस तरह से मजाक उड़ाया हो, इससे पहले भी वो कई बार इस पर कमेंट कर चुकी हैं। एक बार तो उन्होंने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में कहा था कि आज भी लोग फिल्म मेला को मेरी एक्टिंग की वजह से याद करते हैं।


मालूम हो कि आमिर खान स्टारर फिल्म मेला साल 2000 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ट्विंकल खन्ना के अलावा आमिर खान और उनके भाई फैजल खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। साथ ही इस फिल्म में जॉनी लीवर के इंस्पेक्टर के रोल को भी फैंस खूब याद करते हैं।

इस वजह से ट्विंकल ने बॉलीवुड को कहा था अलविदा

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 1995 में आई फिल्म बरसात से अपना बॉलीवु डेब्यू किया था। हालांकि ट्विंकल फिल्मों में ज्यादा हिट नहीं हो सकीं और उन्होंने साल 2001 में सुपरस्टार अक्षय कुमार संग शादी रचा ली। शादी के बाद ट्विंकल पूरी तरह से फैमिली के साथ बिजी हो गईं और धीरे धीरे फिल्मों से उनका रिश्ता भी खत्म हो गया।

इस बारे में एक कहानी भी काफी फेमस है। कहा जाता है कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से इसी शर्त पर शादी की थी कि वो शादी के बाद अपना फिल्मी करियर छोड़ देंगी। शर्त के मुताबिक ट्विंकल ने ऐसा ही किया और एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। हालांकि वो कई बार ये कह चुकी हैं कि उन्हें फिल्मों में एक्टिंग को लेकर कोई दिलचस्पी नहीं थी और ना ही उनमें कोई टैलेंट था।

फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने को लेकर पिछले ही दिनों ट्विंकल ने एक मीम शेयर किया था। ” जिसमें कैप्टन अमेरिका ये कहते हैं कि सुपरस्टार अक्षय की पत्नी बड़ी स्टार क्यों नहीं हैं? क्योंकि ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार।”  ट्विंकल ने इस मीम को कैप्शन देते हुए लिखा, “जब आप फेमस मीम का हिस्सा बनते हैं, तब आप खुद को कैसे एक बोनाफाइड स्टार समझते हैं?”

Related Articles

Back to top button