मनोरंजन

इस कारण भारत में तीसरे बच्चे का जन्म नहीं चाहते करणवीर बोहरा, गर्भवती पत्नी को भेजा विदेश

टीवी के जाने-माने अभिनेता करणवीर बोहरा इन दिनों अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. बहुत जल्द वे तीसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं. करणवीर की पत्नी तीजय सिद्धू गर्भवती हैं और वे डिलेवरी के लिए कनाडा रवाना हो चुकी हैं. जबकि अब बहुत जल्द करणवीर भी कनाडा के लिए उड़ान भरने वाले हैं. हाल ही में टीवी अभिनेता ने इस बात का ख़ुलासा किया हैं.

बता दें कि करणवीर बोहरा और तीजय ने साल 2006 में विवाह किया था. दोनों फिलहाल जुड़वा बेटियों के माता-पिता हैं. इनकी जुड़वा बेटियों के नाम वियना और बेला हैं. कुछ दिनों पहले तीजय अपने मायके के लिए कनाडा रवाना हो गई हैं, जबकि करणवीर बोहरा भी इस ख़ास पल को जीने के लिए कनाडा जा रहे हैं.

कई टीवी शो और बिग बॉस में नज़र आ चुके टीवी अभिनेता करणवीर बिहरा ने हाल ही में एक साक्षात्कार में इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, “मेरी पत्नी वेंकूवर के लिए रवाना हो गई है जहां उनके माता-पिता रहते हैं यह हमारा तीसरा बच्चा है इससे पहले हमारी जुड़वा बेटियां भी वियना और बेला भी मेरे इन लॉस के पास वेंकूवर में पैदा हुई थी.”

इस कारण भारत में नहीं चाहते तीसरे बच्चे का जन्म..

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)


करणवीर ने अपने साक्षात्कार में अपने तीसरे बच्चे को भारत में जन्म न देने की वजह का भी खुलासा किया. उन्होंने बच्चे के जन्म की जगह को लेकर कहा कि, “मैं और मेरी पत्नी ने भारत में इस बच्चे के होने के बारे में सोचा.

लेकिन चूंकि हमारी जुड़वां लड़कियों का जन्म वैंकूवर में किसी समस्या के बिना इतनी खूबसूरती से हुआ था, और चूंकि हमारी बेटियों ने जोर देकर कहा कि वे चाहेंगे कि उनके भाई नाना और नानी के घर पर पैदा हो. जिसके बाद हमने कनाडा में बच्चा पैदा करने का निर्णय किया.”

दो सप्ताह की छुट्टी पर करणवीर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)


अपने एक हालिया साक्षात्कार में टीवी अभिनेता ने आगे बताया कि, “परिवार में नए आगमन के लिए अपनी पत्नी और बेटियों के साथ जुड़ने के लिए अपने सारे काम को पूरा करने के बाद मैं दो हफ्ते में छुट्टी पर हूं.”

इन टीवी सीरियल में किया काम…

करणवीर बोहरा का असली नाम मनोज बोहरा हैं. उन्होंने कसौटी ज़िंदगी की, दिल से दी दुआ, .सौभाग्यवती भव, शरारत, नागिन 2 और क़ुबूल है जैसे जाने-माने टीवी सीरियल में काम किया हैं. जबकि बॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी अदाकारी का जादू बिखेरा हैं. वे किस्मत कनेक्शन और मुंबई 125 KM जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

 

Related Articles

Back to top button