बॉलीवुड

सोनू निगम अपने बेटे को कभी भारत में नहीं बनाएंगे सिंगर, बताया यह वजह

बॉलीवुड में अक्सर कलाकारों के साथ ही उनके बच्चों को लेकर भी चर्चा होती रहती है. कलाकारों साथ ही फैंस उनके बच्चों के बारे में जानने के लिए भी उत्सुक रहते हैं. न केवल एक्टर या एक्ट्रेस बल्कि सिनेमा के जाने-माने गायकों के साथ भी यहीं होता है. हाल ही में बॉलीवुड के सबसे महंगे और पसंदीदा सिंगर सोनू निगम के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

आज के समय में देश-विदेश में अपनी ख़ास पहचान रखने वाले दिग्गज़ गायक सोनू निगम ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था. यहां उन्होने खुद से जुड़ी कई प्रकार की बातें की और उन्होंने अपने बेटे के करियर को लेकर भी बड़ा खुलासा किया. सिंगर से जब उनके बेटे के सिंगर बनने के बारे में पूछा तो उन्होंने बहुत चौंकाने वाला जवाब दिया.

एक हालिया साक्षात्कार में गायक सोनू ने बड़ा खुलासा किया. उनसे इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? इसके जवाब में बॉलीवुड गायक ने कहा कि, ‘सच कहूं तो मैं नहीं चाहता कि वह सिंगर बने कम से कम इस देश में नहीं.

वैसे वह अब भारत में नहीं रहता है. वह दुबई में रहता है, मैंने उसे पहले ही भारत से निकाल दिया है.’ सोनू आगे बताते हैं कि, ‘फिलहाल मेरा बेटा यूएई का टॉप गेमर है.”

अपने बेटे नेवान के बारे में बात करते हुए सोनू निगम ने बताया कि, ”एक गेम है जिसका नाम फोर्टनाइट है और वह उसमें टॉप गेमर है. वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है जिसमें बहुत क्वालिटी है. मैं उसे नहीं बताना चाहता कि उसे क्या करना है. देखते हैं कि वह खुद के लिए क्या करना चाहता है.’

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोनू ने साल 2002 में एक्ट्रेस मधुरिमा से विवाह किया था. इससे पहले दोनों का 7 साल तक लंबा अफेयर चला था. दोनों के बीच में 14 सालों का फासला हैं, हालांकि इसके बावजूद दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की शानदार जोड़ियों में शुमार हैं. सोनू निगम जितने अपने गानों के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, उतने ही सुर्ख़ियों में वे अपनी प्रेम कहानी को लेकर भी रहे हैं.

‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’…

फैंस को सोनू का हालिया रिलीज सॉन्ग ‘ईश्वर का वो सच्चा बंदा’ बहुत पसंद आ रहा हैं. इस नए गाने के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि यह गाना वैष्णव जन का हिंदी वर्जन है. सिंगर सोनू ने दुबई में रहकर ही इस गाने को तैयार किया है. रिलीज के बाद से लेकर अब तक यह गाना फैंस की जुबां पर चढ़ा हुआ है. सोनू बीते दिनों लगातार अपने इस गाने का प्रमोशन करते नज़र आए थे.

Related Articles

Back to top button