बॉलीवुड

शाकिब अल हसन के काली पूजा करने पर मिली धमकी पर कंगना ने कहा, कहा-क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से..

अभिनेत्री कंगना रनौत हर मुद्दे पर अपनी बात निडर होकर रखती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन दूर्गा पूजा विवाद पर भी कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और शाकिब से कई सवाल पूछे हैं।

कंगना ने एक न्यूज रीट्वीट करते हुए कॉमेंट किया कि क्यूं डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूंही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, खुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो खुद से।

कंगना ने जिस न्यूज को रीट्वीट किया था उसमें लिखा गया था कि बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब-अल-हसन से कोलकाता में काली पूजा अटेंड करने के लिए जबरन माफी मंगवाई गई। उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिली थी।


गौरतलब है कि बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन पश्चिम बंगाल में काली पूजा में शामिल हुए थे। जिसके कारण उन्हें विरोध झेलना पड़ा था और हसन को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस पूरे विवाद पर शाकिब अल हसन के समर्थन में टीएमसी विधायक परेश पॉल आए थे और इन्होंने कहा था कि शाकिब के साथ मेरा करीबी नाता है और उन्हें पूजा में आमंत्रित किया था। लेकिन शाकिब ने उद्घाटन नहीं किया था बल्कि हमारे मंत्री फरहाद हाकिम ने किया था। शाकिब उद्घाटन के 10 मिनट बाद पंडाल में पहुंचे थे और उन्हें उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया था।

इस समय हैं हिमाचल में

कंगना इस समय अपनी बहन के था हिमाचल में हैं। कंगना के भाई की शादी हाल ही में हुई थी और कंगना ने अपने भाई की शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के साथ साझा भी की थी। वहीं जल्द ही कंगना अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button