समाचार

पहले नर्स को मुस्लिम डॉक्‍टर ने किया प्रेग्‍नेंट, फिर शादी के लिए रखी धर्म परिवर्तन की शर्त

उत्तर प्रदेश से एक ओर लव जिहाद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यूपी के बागपत में निजी अस्‍पताल के एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने नर्स को अपने प्रेम जाल में फंसाया और शादी करने का वादा किया। शादी के वादे की आड़ में डॉक्टर तलाकशुदा नर्स के साथ दुष्‍कर्म करता रहा। इस डॉक्‍टर ने अपना धर्म छुपाकर कई समय तक नर्स को धोखे में रखा। वहीं जब नर्स ने शादी की बात कही तो आरोपी ने उसे धर्म परिवर्तन करने को कहा।

नर्स ने तंग आकर पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस के अनुसार नर्स छह महीने की गर्भवती है। बुधवार को उसने पुलिस अधीक्षक से मिलकर उनसे मदद मांगी। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। युवती का आरोप है कि डॉक्‍टर ने उसे बंधक भी बनाया। इतना ही नहीं आरोपी डॉक्‍टर शादीशुदा है और उसके दो बेटे भी हैं।

पीड़िता के अनुसार वो खेकडा थाना नगर की रहने वाली है और बड़ौत के निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। अस्‍पताल में कार्यरत एक मुस्लिम डॉक्‍टर ने पहचान छिपाकर पहले दोस्‍ती की और बताया कि वो तलाकशुदा है। आरोपी डॉक्टर ने नर्स से शादी करने की वादा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। नर्स के अनुसार आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया। वहीं जब पीड़िता ने शादी की बात कहती, तो आरोपी डॉक्‍टर ने उसे अश्‍लील वीडियो दिखाकर मुंह बंद रखने की धमकी दी। इस बीच युवती प्रेग्‍नेंट हो गई तो डॉक्‍टर ने उस पर बच्‍चा गिराने का दबाव बनाया। युवती ने इनकार किया तो उसके साथ मारपीट की गई। साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया गया।

युवती के अनुसार वो मंगलवार को डॉक्‍टर के घर गई तो उसकी पत्‍नी ने उसे पेट पर लात मारी और गर्भपात करने का प्रयास किया। जिससे उसकी हालत बिगड गई। हालांकि किसी तरह ये वहां से बच निकली और पुलिस के पास जाकर  शिकायत कर दी। पीड़िता का आरोप है कि डॉक्‍टर ने उसके धर्म परिवर्तन की पूरी तैयारी कर ली थी। उसने फर्जी निकाहनामा भी तैयार कराया था। लेकिन उसने धर्म परिवर्तन करने से मना कर दिया।

युवती के अनुसार मार्च 2012 में उसकी शादी हुई थी। लेकिन विवाद के चलते उसका तलाक हो गया। इस बीच उसकी मुलाकात डॉक्‍टर से हुई। डॉक्‍टर ने उसे बताया कि वो भी तलाकशुदा है और उसका एक बेटा भी है। इस बीच जब वो गर्भवती हुई, तब जाकर आरोपी की सच्चाई सामने आई।

Related Articles

Back to top button