बॉलीवुड

एक लाख की साड़ी पहनकर माधुरी ने खोला बड़ा राज, बताया पति से ज्यादा जिंदगी में कौन है खास

बॉलीवुड पर लंबे समय तक राज करने वाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी अपनी अदाओं और ग्लैमर से फैन्स का दिल धड़का देती हैं। उनकी एक्टिंग को तो लोग खूब पसंद करते ही हैं लेकिन अब लोगों को उनका सादगी भरी स्टाइलिंग भी खूब पसंद आने लगी है। ये कहना गलत नहीं होगा कि माधुरी दीक्षित हमारी फैशन आइकन हैं।

माधुरी आए दिन अपनी खूबसूरती से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं। हाल ही में माधुरी ने एक जामुनी रंग की साड़ी मे दिखाई दी थीं, जिसमे उनका एक बार फिर खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। लेकिन इस बार माधुरी की खूबसूरती के साथ-साथ एक और चीज की चर्चा हो रही है और वो है माधुरी की इस साड़ी की कीमत।

हाल ही में माधुरी ने जमुनी रंग की वेलवेट के साथ नेट की साड़ी पहने हुए की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उनकी खूबसूरती के साथ-साथ इस साड़ी को देखकर भी हर किसी की निगाह टिक गई है। माधुरी का लेटेस्ट एथनिक लुक सिंपल होते हुए भी बहुत एलीगेंट है और एक्ट्रेस का ये लुक हर साड़ी लवर को इम्प्रेस करने वाला है।

बता दें माधुरी ने जामुनी कलर की साड़ी स्टाइल की है जो कि सिल्क वेलवेट और बटरफ्लाई नेट से बनी है। इसके बॉर्डर पर मिरर और सीक्विंन वर्क है। तोरानी ब्रांड की इस साड़ी के पल्लू पर ऑरेंज और यलो कलर में गुलदाउदी के फूल बनाए गए हैं और ये इस साड़ी की खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं।

माधुरी ने साड़ी को स्लीवलेस मैचिंग ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है। इस लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने साड़ी से मैच करते ब्लू स्टोन्स और पर्ल लगे सिल्वर चोकर, मैचिंग ईयररिंग और स्टेटमेंट रिंग से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

माधुरी की ये खूबसूरत साड़ी आम इंसान के बजट के बाहर है। माधुरी दीक्षित की ये बेहतरीन काम वाली साड़ी तोरानी वेबसाइट पर मौजूद है, जहां से इसको आप खरीद सकते हैं। इस साड़ी की कुल कीमत 1,15,500 रुपये है। हालांकि, इसे खरीदना आम व्यक्ति के बजट से बाहर है।

माधुरी ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर एक बड़ा राज खोला है। उन्होंने बताया कि डॉ. नेने के अलावा वो किसे अपना ख़ास साथी मानती हैं। माधुरी ने साड़ी में अपनी तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, ‘सुंदर और शिष्टता मेरे हमेशा के साथी।’ बता दें माधुरी ने एक बार इंटरव्यू में भी यह कहा था कि, साड़ी मेरी सबसे अच्छी साथी है। वह मेरे जीवन का सबसे अहम् हिस्सा है।

Related Articles

Back to top button