बॉलीवुड

बॉलीवुड को लगा तगड़ा झटका, आमिर खान के भांजे इमरान ने छोड़ी एक्टिंग, अब करेंगे यह काम

सुपरस्टार आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ने का फ़ैसला कर लिया है. इमरान के इस फ़ैसले से हर कोई हैरान है. ‘देहली बेली’ जैसी सफ़ल फिल्म में काम कर चुके इमरान को लेकर खबर आ रही है कि एक्टिंग छोड़ने के बाद अब वे निर्देशक के रूप में काम करना चाहते हैं. बीते कुछ दिनों से अपनी निज़ी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहने वाले इमरान अब इस फ़ैसले से एकाएक चर्चाओं में आ गए हैं.

इमरान खान से जुड़ी यह ख़बर न केवल उनके फैंस बल्कि हर किसी को हैरान कर रही है. इमरान ने उम्र के ऐसे पड़ाव पर यह फ़ैसला लिया है जब उन्हें बॉलीवुड फिल्मोंऔर अधिक काम करना चाहिए था, लेकिन अब वे बॉलीवुड में तो काम करना चाहते हैं लेकिन अभिनेता नहीं बल्कि निर्देशक के रूप में.

बता दें कि इमरान खान का बॉलीवुड करियर 12 सालों का रहा है. इस दौरान उन्होंने देहली बैली के अलावा, किडनैप, लक, आई हेट लव स्टोरी, मेरे ब्रदर की दुल्हन, कट्टी बट्टी जैसी फिल्मों में काम किया. आमिर खान के परिवार से संबंध रखने के कारण इमरान को शुरू से ही फिल्मों की समझ थी, ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड में अभिनेता के रूप में करियर बनाने का फ़ैसला लिया.

इमरान खान ने 12 साल के फ़िल्मी करियर में कुछ ख़ास हासिल नहीं किया. ऐसे में अब वे एक्टिंग को छोड़कर अपना पूरा ध्यान निर्देशन के क्षेत्र में लगना चाहते हैं. बता दें कि इससे पहले इमरान खान साल 2018 में एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं और अब वे बॉलीवुड में निर्देशक के रूप में लम्बी पारी खेलना चाहते हैं.

निज़ी जीवन को लेकर चर्चा में…

बता दें कि बीते कई दिनों से अभिनेता इमरान खान अपने वैवाहिक जीवन को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. बीते कई दिनों से अभिनेता और उनकी पत्नी अवंतिका मलिका एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं. दोनों के तलाक की ख़बरें भी सोशल मीडिया पर खूब चल रही थी, हालांकि दोनों ने अलग रहने का फ़ैसला लिया था. इमरान और अवंतिका की एक छोटी बेटी भी है जो कि अवंतिका के साथ रहती है.

जून 2019 में मीडिया में यह ख़बरें आई थी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. पति-पत्नी में मतभेद के चलते अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अपनी माँ के घर चली गई थी. तब से लेकर अब तक अवंतिका और इमरान एक दूसरे से दूर ही हैं. इससे पहले अप्रैल 2019 में सोशल मीडिया पर अवंतिका ने इस बात का इशारा किया था कि इमरान और उनके बीच रिश्ते में दरार पैदा हो गई है.

Related Articles

Back to top button