बॉलीवुड

तापसी पन्नू ने उड़ाई कानून की धज्जियां, तो हुआ ऐसा हाल, सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती

बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना अच्छा-ख़ासा नाम बना चुकी ख़ूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक लापरवाही के चलते लोगों के निशाने पर आ गई है. हर बार लोगों को पसंद आने वाली तापसी पन्नू इस बार लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो रही है.

बता दें कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी एक वायरल तस्वीर के चलते चर्चाओं में चल रही है. तापसी पन्नू ने हाल ही में बिना हेलमेट पहने बाइक चलाई थी और इसके चलते उन्हें अब चालान भरना पड़ा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है. उन्होंने बताया कि इस लापरवाही के कारण उन्हें जुर्माना भरना पड़ा है.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू बिना हेलमेट पहले बाइक चलाने और फिर कानून की धज्जियां उड़ने के लिए जुर्माना भरने के चलते सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया है कि इस संबंध में उन्होंने जुर्माना भर दिया है. हालांकि लोग एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी है. उन्होंने अपने इस्टाग्राम एकाउंट पर यह तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा है कि, ”यह तस्वीर कुछ समय पहले की है जब मुझे हेलमेट न पहनने को लेकर जुर्माना लगाया गया.” तस्वीर में देखा जा सकता है कि तापसी पन्नू बुलेट बाइक चला रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

मिली-जुली प्रतिक्रिया…

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद फैंस तापसी की तारीफ़ भी कर रहे हैं तो वहीं कई लोग हेलमेट न पहनने के कारण उन्हें भला-बुरा भी कह रहे हैं. कई लोगों ने एक्ट्रेस को सलाह देते हुए कहा है कि हेलमेट जरूर पहनें. आप देख सकते हैं कि वे डेनिम ड्रेस पहने बाइक चला रही है. उनकी इस पोस्ट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रया देखने को मिल रही है.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब तापसी पन्नू ने बिना हेलमेट पहनी बाइक चलाई हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस को सार्वजनिक स्थानों पर बिना हेलमेट पहने बाइक चलाते हुए देखा गया है. वहीं कई बार वे बाइक हेलमेट पहने हुए भी चलाती देखी गई है. तापसी पन्नू बाइक चलाने की शौकीन मानी जाती है.

अभिनेत्री तापसी की आगामी फिल्मों के बारे में बात करें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘रश्मि रॉकेट’ है. हाल ही में ‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर जानकारी सार्वजनिक हुई है. वे इस समय इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही है. बताया जा रहा है कि यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी. इसे आकाश खुराना के निर्देशन में बनाया जा रहा है. उम्मीद है कि नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखित यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button