बॉलीवुड

रोहमन से पहले इन 8 लड़को से इश्क लड़ा चुकी हैं सुष्मिता सेन, एक से करने वाली थी शादी

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन अपनी एक्टिंग से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। बता दें सुष्मिता सेन 44 वर्ष की हो चुकी हैं, मगर उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि उनका नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। इन दिनों एक्ट्रेस रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

वैसे रोहमन शॉल सुष्मिता के पहले ब्वॉयफ्रेंड नहीं हैं, बल्कि इनसे पहले एक्ट्रेस 8 लोगों को डेट कर चुकी हैं। जी हां, सही सुना आपने, इन सभी लोगों के साथ सुष्मिता के अफेयर रहे हैं। आइये देखते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

सुष्मिता सेन और विक्रम भट्ट

मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ सुष्मिता सेन का नाम तब जुड़ा, जब फिल्म दस्तक की शूटिंग चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन दिनों दोनों की नजदिकियां काफी ज्यादा बढ़ गई थीं। उधर विक्रम भट्ट पहले से शादीशुदा थे, ऐसे में सुष्मिता के साथ उनकी नजदीकियों की खबरों से उनके शादीशुदा जिंदगी में तूफान आ गया था।

सुष्मिता सेन-विक्रम भट्ट

बता दें कि सुष्मिता और विक्रम का ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद फिर कभी दोनों एक दूसरे से नहीं मिले।

सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा

विक्रम भट्ट से रिश्ता टूटने के बाद सुष्मिता का नाम रणदीप हुड्डा संग जुड़ने लगा। बताया जाता है कि  इस रिश्ते में दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे और ये रिलेशनशिप ठीक ठाक चल रहा था। बात शादी तक पहुंच चुकी थी, मगर इस रिश्ते का अंत भी ब्रेकअप के साथ हुआ।

सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद अंत में दोनों में काफी बहसबाजी और तनातनी हुई थी। जिसके बाद उन्होंने ब्रेकअप का फैसला किया था। इस बारे में एक बार रणदीप हुड्डा ने बताया था कि सुष्मिता सेन के साथ ब्रेकअप मेरी जिंदगी के लिए काफी अच्छा साबित हुआ।

सुष्मिता सेन और बंटी सचदेवा

टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले बंटी सचदेवा संग भी एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है। दरअसल एक समय था जब बंटी सचदेवा, सुष्मिता सेन के टैलेंट मैनेजर हुआ करते थे और उन्हीं दिनों दोनों की नजदीकियों की खबरें चली थीं। हालांकि इस बारे में दोनों ने ही कभी खुलकर बातचीत नहीं की।

सुष्मिता सेन और बंटी सचदेवा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता और बंटी को कई मौकों पर एकसाथ स्पॉट किया गया था। हालांकि इस रिश्ते पर सुष्मिता या बंटी ने कभी ऑफिशली मुहर नहीं लगाई। बता दें कि इन दिनों बंटी सचदेवा और सोनाक्षी सिन्हा के लिंकअप की खबरें सामने आ रही हैं।

सुष्मिता सेन और इम्तियाज खत्री

सुष्मिता सेन, बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री को भी डेट कर चुकी हैं। दोनों के रिश्ते ने सोशल मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी थीं, क्योंकि दोनों के उम्र का फासला काफी अधिक था। मालूम हो कि इम्तियाज, सुष्मिता से 14 साल छोटे थे। इस वजह से इन खबरों को काफी तवज्जो मिली थी।

दरअसल सुष्मिता और इम्तियाज ने गोवा में एक रैंप वॉक किया था, जिसके बाद ये खबरें हवाई हुई थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि सुष्मिता सेन ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह ही बताया था।

सुष्मिता सेन और मुदस्सर अजीज

फिल्म दूल्हा मिल गया की  शूटिंग के दौरान एक बार फिर सुष्मिता अपने ही फिल्म के डायरेक्टर के इश्क में पड़ गईं। इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे थे और शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के काफी करीब आने लगे। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। महज कुछ ही  महीनों बाद दोनों का हेल्दी ब्रेकअप हो गया।

सुष्मिता सेन और सब्बीर भाटिया

सुष्मिता सेन, सब्बीर भाटिया संग भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। मालूम हो कि सब्बीर, एक जाने माने बिजनेसमैन हैं और हॉटमेल के फाउंडर हैं। दोनों में काफी गहरा प्यार था और वे एक दूसरे के लिए जान छिड़कते थे। बताया जाता है कि सब्बीर भाटिया ने सुष्मिता को 10.5 कैरेट की एक डायमंड रिंग गिफ्ट की थी।  वैसे सुष्मिता के इस रिश्ते का अंत भी ब्रेकअप के साथ ही हुआ।

सुष्मिता सेन और संजय नारंग

सुष्मिता सेन और संजय नारंग

होटल कंपनी के मालिक संजय नारंग का नाम भी अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ जुड़ चुका है। हालांकि इस रिश्ते का अंत भी बेहद दुखद हुआ और दोनों का रिश्ता जल्द ही खत्म हो गया था।

सुष्मिता सेन और रित्तिक भसीन

सुष्मिता सेन और रित्तिक भसीन

इसके बाद सुष्मिता की जिंदगी में रित्तिक भसीन की एंट्री हुई। इन दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट किया गया था, दोनों जहीर खान और सागरिका के शादी रिसेप्शन में भी एक साथ दिखे थे। इस दौरान दोनों की काफी जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिली थी और ये रिश्ता तकरीबन 4 सालों तक चला था, मगर इस रिश्ते को भी कोई मुकाम नहीं मिल सका और अंत में ब्रेकअप हो गया।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

इन दिनों सुष्मिता सेन, मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। रोहमन और सुष्मिता दोनों पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ लिव इन में रह रहे हैं और दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलती है। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और फैंस भी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करते हैं।

सुष्मिता और रोहमन के बीच भी उम्र का फासला काफी अधिक है, दोनों के बीच तकरीबन 15 सालों का अंतर है, मगर उनके उम्र का फासला उनके प्यार में कभी नहीं दिखता है। दोनों के बीच हमेशा जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिलती है और दोनों एक दूसरे के काफी बेहतर तरीके से समझते हैं।

Related Articles

Back to top button