बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने यू-ट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि केस, फेक वीडियो दिखाकर कमाए थे 15 लाख रुपए

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक यू-ट्यूबर को 500 करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा है। इस यू-ट्यूबर का नाम राशीद सिद्दीकी है और ये बिहार का रहने वाला है। राशीद सिद्दीकी का ‘FF News’ नाम का एक यू-ट्यूब चैनल है और इस चैनल पर राशीद सिद्दीकी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी कई सारी वीडियो डाली हैं। राशीद सिद्दीकी ने अपनी वीडियो में मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ गलत जानकारी दी थी। जिसके कारण अक्षय कुमार ने राशीद सिद्दीकी पर मानहानि का केस किया है।

बताया जा रहा है कि इसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी गलत जानकारी की कई वीडियोज़ अपलोड की थी। जिससे इसे 15 लाख की कमाई हुई थी। वहीं गलत वीडियो अपलोड करने का ये मामला जब सामने आया तो मुंबई पुलिस ने यू-ट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज किया। हालांकि बाद में उसे इस शर्त पर ज़मानत दी गई कि ये जांच में पुलिस के साथ सहयोग करेगा।

राशीद सिद्दीकी

मिड डे की खबर के अनुसार 25 साल का राशीद सिद्दीकी पेशे से सिविल इंजीनियर है। रशिद का ‘FF NEWS’ नाम का एक यू-ट्यूब चैनल है। जिस पर इसने मुंबई पुलिस, आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार के खिलाफ कुछ अपमानजनक वीडियो पोस्ट किए थे। राशीद सिद्दीकी की इन वीडियो को लेकर शिवसेना के लीगल सेल के वकील धर्मेंद्र मिश्रा ने केस किया। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने राशिद को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उसको जमानत दे दी गई। वहीं अब अक्षय कुमार ने राशीद सिद्दीकी को एक नोटिस भेजा है।

दरअसल राशिद ने अक्षय कुमार के खिलाफ एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें ये कहा था कि अक्षय कुमार, सुशांत को ‘एम एस धोनी’ फिल्म मिलने से नाखुश थे। सुशांत की मौत के मामले में अक्षय ने आदित्य के साथ एक सीक्रेट मीटिंग भी की थी और रिया को कनाडा भेजने में मदद की। इस वीडियो को लेकर ही अक्षय ने राशिद को मानहानि का केस किया है।

राशीद सिद्दीकी

एक सीनियर आईपीएस अफसर ने इस केस को लेकर बताया कि सुशांत की मौत की खबर से लोग पैसे कमाना चाहते हैं और यूट्यूबर्स गलत खबर दिखाकर पैसे कामने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दे कि सुशांत के केस से पहले राशिद के चैनल को कोई भी नहीं दिखता था। लेकिन जैसे ही राशिद ने गलत वीडियो अपलोड करना शुरू किया इसकी कमाए एकदम बढ़ गई और इसने 15 लाख रुपए कमा लिए।

Related Articles

Back to top button