बॉलीवुड

45 की उम्र में भी कुंवारी हैं दो बेटियों की मां सुष्मिता सेन, 16 साल छोटे लड़के संग चल रहा चक्कर

बॉलीवुड से लगभग 10 साल तक दूरी बनाने के बाद भी 90 के दशक की ख़ूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की पॉपुलेरिटी में कोई कमी नहीं आई है. आज भी वह अपने फैंस की चाहती बनी हुई है. आज 45 साल की उम्र में भी अभिनेत्री सुष्मिता सेन कुंवारी है. हालांकि आए दिन एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. आइए जानते हैं उनकी निज़ी जिंदगी के साथ ही उनसे जुड़ीं अन्य बातों के बारे में…

सुष्मिता सेन का जन्म 1975 में हैदराबाद में वैद्यब्राह्मण परिवार में हुआ था. उनकी मां दुबई बेस्ड स्टोर में ज्वेलरी डिजाइनर है, जबकि उनके पिता भारतीय वायु सेना में विंग कमांडर थे. सुष्मिता 45 की उम्र में भी कुंवारी है, हालांकि रिनी (बड़ी बेटी) और एलीशा (छोटी बेटी) नाम की उनकी दो बेटियां हैं. रिनी को एक्ट्रेस ने साल 2000 में जबकि 2010 में एलीशा को गोद लिया था.

शादी के सवाल पर पिता ने बंद कर दी थी बोलती…

कुंवारी सुष्मिता ने जब बेटी को गोद लिया था तो इस पर कई तरह के सवाल भी खड़े हुए थे. ऐसे में एक बार एक्ट्रेस के पिता ने कहा था कि, ”क्या आपको लगता है कि मैंने अपनी बेटी की परवरिश ऐसी की है कि वह बस किसी की पत्नी बनकर पहचानी जाए ?” सुष्मिता के पिता के इस बयान के कई मायने निकाले जा सकते हैं.

16 साल छोटे रोहमन को कर रही हैं डेट…

चाहे 45 साल की उम्र होने के बावजूद सुष्मिता सेन ने शादी नहीं की हो हालांकि वे उनसे 16 साल छोटे रोहमन शॉल संग रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है. बता दें कि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. आए दिन रोहमन और सुष्मिता की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. रोहमन से पहले भी सुष्मिता सेन का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा है, लेकिन वे फिलहाल पूरी तरह से रोहमन के प्यार में क़ैद हैं.

सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते को लेकर एक ख़ास बात यह है कि दोनों ने कभी भी अपना रिश्ता किसी से छिपाया नहीं है. दोनों सार्वजनिक रूप से और सोशल मीडिया पर कई बार एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हुए देखे गए हैं. बताया जाता है कि दोनों के रिश्ते को लेकर दोनों के परिवार के लोग भी खुश हैं. रोहमन को कई मौकों पर सुष्मिता के परिवार के साथ देखा गया है. सुष्मिता के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस इस साल आई वेब सीरीज आर्या में देखने को मिली थी.

Related Articles

Back to top button