बॉलीवुड

जया को पटाने के लिए अमिताभ को बेलने पड़े थे पापड़ लेकिन नहीं बनी बात, तब किया था यह काम

हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अमिताभ बच्चन शो के दौरान अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी करते हैं, जो कि लोगों को काफी दिलचस्प लगते हैं. अपनी मां और पिता को लेकर तो बिग बी शो पर कई खुलासे कर चुके हैं, ऐसे में इस बार अमिताभ ने अपनी पत्नी जया बच्चन को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया.

अमिताभ बच्चन का ये मजेदार खुलासा लोगों को काफी पसंद आया. हाल ही में हॉट सीट पर मुंबई के योगेश पांडे नजर आये थे. योगेश पांडे का गेम तो दिलचस्प था ही, लेकिन उससे भी ज्यादा दिलचस्प रही अमिताभ बच्चन और उनके बीच हुई बातचीत. योगेश से बातचीत के दौरान बिग बी ने उन्हें रिलेशनशिप एडवाइस भी दे डाली. साथ ही अमिताभ ने जया बच्चन और अपनी प्रेम कहानी भी लोगों के साथ शेयर की.

इस एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बताया कि वे शादी से पहले जया बच्चन को प्यार भरे खत लिखा करते थे. अमिताभ ने बताया कि जब वे जया बच्चन को डेट कर रहे थे तो डेटिंग के दौरान ही उन्होंने एक दिन अचानक जया बच्चन को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.

दरअसल, फिल्म ‘जंजीर’ हिट होने के बाद फिल्म का क्रू किसी अन्य जगह जाकर पार्टी करने का सोच रहा था. जब अमिताभ ने अपने पिता से पार्टी की इजाजत मांगी तो उन्होंने पूछा कि क्या जया भी उनके साथ होंगी? अमिताभ के ‘हां’ कहने पर उन्होंने कहा कि तुम शादी के बाद ही साथ जा सकते हो, जिसके अगले दिन अमिताभ ने जया को शादी के लिए पूछ लिया.

शादी के इस दिलचस्प किस्से को बताते हुए अमिताभ ने कहा था, “मेरी एक फिल्म ‘जंजीर’ हिट हुई तो पूरी टीम ने किसी अन्य जगह जाकर पार्टी करने का फैसला किया. वहीं जब मैंने बाबूजी से इसके लिए इजाजत मांगी तो उन्होंने पूछा कि क्या जया भी तुम्हारे साथ जाएगी? उन्होंने कहा कि शादी के बाद ही तुम लोग साथ जा सकते हो…बस फिर क्या था अगले ही दिन हमने शादी कर ली’.

पढ़ें KBC 12 : अमिताभ के शो को मिली दूसरी करोड़पति, जानिए कौन है तेजतर्रार IPS मोहिता शर्मा ?

Related Articles

Back to top button