बॉलीवुड

मनोज बाजपेयी की फेक ID बना कर एक शख़्स ट्विटर पर ले रहा था मज़े, पता चलते ही एक्टर ने किया यह काम

बॉलीवुड के जाने-माने और दमदार अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी नई फिल्म सूरज पे मंगल भारी के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अभिनेता मनोज बाजपेयी की यह फ़िल्म हाल ही में इस कोरोना महामारी के बीच रिलीज हुई है. जहां फिलहाल दर्शकों की ओर से मनोज की इस फ़िल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं.

मनोज बाजपेयी ‘सूरज पे मंगल भारी’ से एक बार फिर मंझे हुए कलाकार के रूप में दिखें हैं. मनोज के अलावा इस फ़िल्म में दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख, नेहा पेंडसे, विजय राज, अन्नू कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, मनोज पाहवा और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकारों ने भी काम किया हैं.

मनोज बाजपेयी अपनी इस नई फ़िल्म के साथ ही एक अन्य कारण से भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. उन्होंने हाल ही में एक ख़ास जानकारी से अपने फैंस को सोशल मीडिया पर आगाह किया है. सोशल मीडिया के बढ़ते दौर में कई बार देखा गया है कि कुछ लोग अपने फायदे के लिए चीजों का गलत इस्तेमाल करते हैं और ऐसा ही कुछ किसी ने मनोज बाजपेयी के साथ भी किया है.

अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को जानकारी देते हुए कहा है कि एक शख़्स उनकी फेक आईडी बनाकर चला रहा है और अभिनेता ने अपने फैंस को इससे बचने की सलाह दी है. मनोज बाजपेयी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर अपनी फेक आईडी की फोटो पोस्ट की है और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”यह एक फर्जी एकाउंट है. जागरूक रहें. एक्टर ने इस पोस्ट में ट्विटर को भी टैग किया है.


‘द फैमिली मैन’ 2 का इंतज़ार कर रहे फैंस…

मनोज बाजपेयी बीते दिनों अपनी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ को लेकर भी ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे थे. हमेशा की तरह मनोज एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने में क़ामयाब रहे थे. इसका पहला भाग हिट होने के बाद अब दर्शकों को बेसब्री से इसके नए सीजन का इंतज़ार है.

हाल ही में इस तरह की ख़बरें आई थी कि ‘द फैमिली मैन’ 2 में मनोज के साथ दक्षिण भारत की एक और सुप्रसिद्ध अभिनेत्री समांथा अक्कीनेनी देखने को मिल सकती है. इस ख़बर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता को और बढ़ा दिया था.

बता दें कि दूसरे सीजन में प्रियमणि, शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदूजा, श्रेया धनवंतरी, शाहब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. हालांकि अब तक इसकी रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है कि इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट कब तक रिलीज किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button