बॉलीवुड

सारा को भाई इब्राहिम से होने लगी है जलन, फोटो शेयर कहा- ‘मम्मा बॉय’

बॉलीवुड की सोशल मीडिया क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हर एक्टिविटीज की फोटोज जमकर शेयर करती हैं। सारा के इन फोटोज और वीडियोज पर फैंस भी खूब लाइक और कमेंट करते हैं। इसी कड़ी में अमृता सिंह ने पिछले दिनों भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह संग कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। ये तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है इन फोटोज में खास…

इससे पहले की हम सारा अली खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर नजर डालें, आपको बता दें कि महज 21 साल की उम्र में साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से सैफ अली खान ने गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के बाद अमृता ने दो बच्चों सारा और इब्राहिम को जन्म दिया। 13 साल तक एक दूजे का साथ निभाने के बाद साल 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

अमृता से तलाक के बाद सैफ और करीना एक दूसरे के करीब आ गए, दोनों ने 5 वर्षों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली। हालांकि दूसरी शादी करने के बाद भी सैफ के रिश्ते अमृता के बच्चों सारा और इब्राहिम से काफी अच्छे हैं। अमृता अपने दोनों  बच्चों के साथ दूसरे घर में रहती हैं, तो वहीं करीना अपने बच्चे तैमूर के साथ सैफ के घर रहती हैं। खैर, आइए अब बात करते हैं सारा अली खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की…

जानिए सारा को क्यों जलन हुई अपने भाई इब्राहिम से…

गौरतलब हो कि बीते 17 नवंबर को सारा ने अपने ऑफिशली इंस्टा एकाउंट से अपनी मां अमृता और भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों में तीनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे। लुक की बात करें तो अमृता और सारा ने ब्लू कलर का अनारकली शूट पहना था, तो वहीं क्रीम कलर के कुर्ते पायजामे में इब्राहिम भी खूब जंच रहे थे।

अमृता सिंह-इब्राहिम अली खान-सारा अली खान

सारा ने चार तस्वीरें अपने इंस्टा एकाउंट पर साझा कीं। इनमें पहली फोटो में इब्राहिम कुर्सी पर बैठे काफी हैंडसम लग रहे थे, वहीं उनकी मां अमृता और बहन सारा पास में ही खड़ी नजर आ रही हैं।

अमृता सिंह-सारा अली खान

दूसरी तस्वीर में सारा अपनी मम्मी  अमृता के साथ कैमरे  के  सामने पोज देती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में दोनों ही कमाल की खूबसूरत लग रही हैं।

अमृता सिंह-सारा अली खान-इब्राहिम अली खान

तीसरी तस्वीर में अमृता अपने बेटे इब्राहिम को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। इसे देख सारा रोने जैसा मुंह बना रही हैं, जैसे मां का भाई के लिए प्यार को देख वो जल रही हों। इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

अमृता सिंह-सारा अली खान-इब्राहिम अली खान

आखिरी तस्वीर में मां अमृता, अपनी बेटी को रोने जैसा देखकर उनका हाथ पकड़कर हंसती हुई दिखती हैं।

अमृता सिंह-सारा अली खान-इब्राहिम अली खान

सारा ने एक तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की है और लिखा है, मम्मा बॉय जब भी हम भाई-बहन साथ होते हैं तो भाई ही जीतता है।

सारा-इब्राहिम
सारा-इब्राहिम
सारा-इब्राहिम

ये फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं और फैंस भी इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

वरूण धवन-सारा अली खान

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनकी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 आने वाली है। इस फिल्म में सारा के साथ वरूण धवन लीड रोल प्ले करेंगे, ये फिल्म फैंस के लिए मोस्ट अवेटेड फिल्म मानी जा रही है। इसके अलावा सारा ने हाल ही में आनंद एल रॉय की फिल्म अतरंगी रे भी साइन की है। इसमें वो बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता धनुष संग लीड रोल प्ले करेंगे।

Related Articles

Back to top button