बॉलीवुड

करीना के प्यार में पागल थे तुषार कपूर, खुलेआम कहा था – ‘शादी तो बेबो….’

गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 20 नवंबर 1976 को हुआ था। हालांकि जितेंद्र ने बॉलीवुड में जो स्टारडम हासिल किया था, उस स्टारडम को उनके बेटे तुषार सम्हाल नहीं सके। वैसे तो तुषार कपूर ने कई फिल्मों में काम किया, मगर उतने हिट नहीं हो सके, जितने उनके पिता जितेंद्र हिट थे।

तुषार ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2001 में फिल्म मुझे कुछ कहना है से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर थीं। इस फिल्म को खूब सराहा गया और इसके लिए तुषार कपूर को बेस्ट मेल डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। पहली फिल्म की सफलता के बाद तुषार कपूर ने ‘क्या दिल ने कहा’, ‘ये दिल’, ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ और ‘कुछ तो है’ जैसी फिल्मों में काम किया, मगर ये सभी फिल्में फ्लॉप साबित हुईं और तुषार पर एक फ्लॉप हीरो का तमगा लग गया।

अपनी पहली फिल्म की हीरोइन यानी करीना कपूर के साथ तुषार ने कुछ और फिल्मों में भी काम किया और लगभग सभी फिल्मों में तुषार ने करीना के आशिक का रोल प्ले किया। ऑनस्क्रीन आशिक का रोल प्ले करते करते तुषार को रियल में करीना कपूर से प्यार हो गया था। जी हां, आज हम इस आर्टिकल में आपको तुषार का करीना के लिए एकतरफा प्यार के बारे में बताने वाले हैं…

तुषार का करीना के लिए था एकतरफा प्यार…

बता दें कि तुषार न सिर्फ करीना से प्यार करते थे बल्कि उनसे शादी करने का भी ख्वाब पाल बैठे थे। हालांकि तुषार कपूर का ये प्यार एकतरफा ही था, करीना कपूर के दिल में तुषार के लिए कोई फीलिंग्स नहीं थी। लिहाजा तुषार की ये लव स्टोरी ज्यादा आगे नही बढ़ सकी।

करीना कपूर-तुषार कपूर

दरअसल जब तुषार कपूर के साथ करीना कपूर फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए की शूटिंग कर रही थीं तो उन दिनों ऋतिक रोशन के साथ करीना का अफेयर चल रहा था और इन खबरों ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं।

करीना कपूर-तुषार कपूर

उधर तुषार कपूर, करीना से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। उनसे जब एक बार इंटरव्यू में शादी के लिए पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं अपने जीवनसाथी के रूप में करीना जैसी लड़की ही चाहूंगा। हालांकि तुषार कपूर की अभी तक शादी नहीं हो सकी है, मगर वो सरोगेसी से एक बेटे के पिता जरूर बन चुके हैं।

इस वजह से तुषार को हो गया था करीना से प्यार

करीना कपूर-तुषार कपू

बता दें कि फिल्म मुझे कहना है एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म थी। तुषार कपूर की ये पहली फिल्म थी, जबकि करीना की यह दूसरी। इस फिल्म में करीना और तुषार के अलावा अमरीष पुरी, रिंकी खन्ना, दलीप ताहिल और आलोक नाथ जैसे कई कलाकारों ने काम किया था। इस वजह से फिल्म काफी हिट हुई।

करीना कपूर-तुषार कपूर

तुषार के साथ जब करीना ने फिल्म किया था तो उस समय काफी खूबसूरत लगती थीं और उनके मासूम चेहरे से हर कोई उनकी तरफ आकर्षित हो जाता था, इस वजह से तुषार कपूर भी करीना के खूबसूरती देख आकर्षित हो गए थे। हालांकि करीना आज भी अपने लुक का काफी ध्यान रखती हैं और अब भी वो उतनी ही ग्लैमरस और फिट हैं।

खैर, तुषार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से अब किनारा कर लिया है और प्रोड्यूसर बन चुके हैं। बता दें कि तुषार,  हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म लक्ष्मी के को-प्रोड्यूसर हैं।

करीना-सैफ-तैमूर

वहीं करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है और फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Related Articles

Back to top button