बॉलीवुड

शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुई पूनम पांडे ! एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों एवं वीडियो से अपने फैंस की धड़कनें बढ़ती रहती है. लॉक डाउन में सगाई और फिर उसके बाद शादी करने से पूनम की पॉपुलेरिटी में और अधिक इज़ाफ़ा हुआ है. अपनी बेबाक अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली पूनम पांडे इस बार अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि शादी के कुछ सप्ताह बाद ही पूनम पंडित प्रेग्नेंट हो गई है. सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही इस तरह की अफवाहों और ख़बरों को लेकर अब खुद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दी है. हालांकि उससे पहले हम आपको पूनम की सगाई, शादी और उनके पति के बारे में बताते हैं.

 

पूनम पांडे और उनके पति सैम अहमद बॉम्बे तीन साल तक रिलेशन में थे. इसके बाद इसी साल दोनों ने 24 जुलाई को सगाई कर ली थी, वहीं कपल ने 10 सितंबर को विवाह कर लिया था. बता दें कि पूनम और सैम की यह शादी पूनम के बांद्रा वाले बंगले में संपन्न हुई थी.

सोशल मीडिया के माध्यम से जब पूनम के फैंस को यह जानकारी लगी तो सभी ने कपल को इस नए सफ़र के लिए शुभकामनाएं दी थी. एक्ट्रेस ने इस दौरान शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि, ”अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं.” बता दें कि पूनम के पति सैम अहमद बॉम्बे पेशे से एक निर्देशक है.

प्रेग्नेंसी की खबरों पर क्या बोली पूनम…

इन दिनों सोशल मीडिया पर पूनम की प्रेग्नेंसी की ख़बरें सुर्ख़ियों में बनी हुई है. लोग इसे लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. हालांकि इसी बीच मॉडल और एक्ट्रेस पूनम के बयान ने सब कुछ स्पस्ट कर दिया है. पूनम ने इन ख़बरों को लेकर प्रतिक्रया दी है. उन्होंने बताया है कि, ”अगर इसमें कुछ भी सच है तो मैं आपको खुद ही कंफर्म कर दूंगी.”

पूनम के इस बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि पूनम फिलहाल प्रेग्नेंसी को एन्जॉय नहीं कर रही है. सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों और फर्जी ख़बरों को पूनम ने पूरी तरह से गलत साबित कर दिया है. बता दें कि हाल ही में एक डॉक्टर ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने का दावा किया था.

हनीमून के दौरान पूनम में सैम पर लगाया था गंभीर आरोप…

शादी करने के बाद पूनम और सैम ने अपने हनीमून को यादगार बनाने के लिए गोवा का रुख किया था. गोवा जैसी शानदार लोकेशन पर यह कपल हनीमून मनाने के लिए पहुंचा था हालांकि इस दौरान दोनों के बीच विवाद की ख़बरें भी आई थी.

सैम पर पूनम ने उनके साथ गलत तरीके से पेश आने और मार-पीट जैसा गंभीर आरोप लगाया था. पूनम की शिकायत पर पुलिस ने सैम अहमद बॉम्बे को गिरफ़्तार कर लिया था. हालांकि बाद में मामला शांत होने के चलते सैम को छोड़ दिया गया था.

कपल ने दी थी दिवाली की शुभकामनाएं, वीडियो किया था शेयर..

दिवाली के विशेष अवसर पर पूनम पांडे और उनके पति सैम ने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी थी. एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था. जिसमे कपल कूपल अंदाज में नज़र आ रहा था. पूनम वीडियो में कहती है कि सभी को दिवाली और लक्ष्मी पूजा की शुभकामनाएं. वहीं उनके पति सैम भी इस दौरान दिवाली की शुभकामना देते हैं. इसके साथ ही पूनम ने दीए वाले इमोजी के साथ कैप्शन देते हुए लिखा था कि, ”आपको दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.”

यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey)

करवा चौथ पर नज़र आया पति-पत्नी का प्यार…

इसी माह करवा चौथ पर्व के ख़ास मौके पर पूनम ने पति के साथ अपनी एक प्यारी से तस्वीर साझा की थी. पूनम हमेशा की तरह ही इस फोटो से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही थी. पूनम की इस पोस्ट पर उनके पति ने कमेंट में लिखा था कि, ”मॉय ब्यूटीफुल वाइफ.”

Related Articles

Back to top button