बॉलीवुड

29 के रोहमन ने 45 की सुष्मिता सेन को किया किस, कहा- तू बेमिसाल है , तू क्या कमाल है …

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और जानी-मानी अदाकारा सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपना 45वां जन्मदिन मनाया है. इस ख़ास मौके पर एक्ट्रेस को दुनियाभर से उनके फैंस ने बधाई और शुभकामनाएं दी. इनमें एक्ट्रेस के लिए सबसे ख़ास संदेश उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रहा.

सुष्मिता सेन के करोड़ों फैंस के साथ ही उन्हें जन्मदिन पर रोहमन ने भी ख़ास अंदाज में विश किया है. रोहमन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक्ट्रेस और अपनी एक ख़ूबसूरत तस्वीर सो साझा किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपल की आंखें बंद हैं और रोहमन, सुष्मिता सेन को माथे पर किस कर रहे हैं.

एक्ट्रेस को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए रोहमन ने पोस्ट में लिखा है कि, ”कुछ न कहू तो अधूरा सा रह जाएगा. कुछ कहूं तो भी पूरा ना हो पाएगा. तू बेमिसाल है, ये दुनिया ने माना है. तू क्या कमाल है, ये मैंने तेरे पास आके जाना हैं. ‘हैप्पी हैप्पी वाला बर्थडे मेरी बाबुश’. ख़ास बात यह है कि रोहन की इस सोशल मीडिया पोस्ट पर सुष्मिता ने भी कमेंट किया है और उन्होंने लिखा है कि, ‘उफ! मेरे बाबुश शायर. आई लव यू सो मच. तुम हर दिन को सेलिब्रेशन बना देते हो.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)

लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं सुष्मिता-रोहमन…

आम लोगों की तरह रोहमन भी सुष्मिता के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे. ऐसे में एक बार सुष्मिता सेन को रोहमन शॉल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पर्सनली एक संदेश भेजा था. रोहमन इस बात से वाक़िफ़ थे कि उन्हें कोई जवाब नहीं मिलेगा. लेकिन उन्होंने अपने मन की तसल्ली के लिए ऐसा किया था.

दूसरी ओर हालांकि रोहमन शॉल को बड़ी ख़ुशख़बरी मिली थी. बताया जाता है कि सुष्मिता सेन कभी भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के मैसेज डायरेक्ट चेक नहीं करती है, लेकिन एक दिन अपने बच्चों से बात करने के दौरान अचानक से उनकी ऊंगलियां रोहमन द्वारा भेजे गए मैसेज पर चली गई. रोहमन का भेजा गया मैसेज सुष्मिता को बहुत पसंद आया. सुष्मिता ने भी इसके बाद रोहमन शॉल को जवाब भेज दिया.

एक-दूसरे को मैसेज भेजने के बाद अब दोनों की बातचीत चालू हो गई. जब बात बढ़ गई तो रोहमन ने सुष्मिता को अपना फुटबॉल मैच देखने के लिए आमंत्रित किया. एक्ट्रेस ने भी रोहमन का यह आमंत्रण स्वीकार कर लिया और इसके बाद से लेकर अब तक दोनों की मुलाकातों का दौर जारी है. दोनों की उम्र के बीच 16 साल का अंतर होने के बाद भी लंबे समय से दोनों रिलेशन में हैं. दोनों ने कभी भी उम्र के इस फ़ासले को खुद पर हावी नहीं होने दिया.

10 साल बाद पर्दे पर वापसी…

सुष्मिता सेन 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. उन्होंने इस दौरान कई सफ़ल फिल्मों में काम किया है. बता दें कि सुष्मिता सेन बॉलीवुड से बीते 10 सालों से दूर थी, हालांकि उन्होंने कुछ समय पहले पर्दे पर वेब सीरीज ‘आर्या’ के जरिए एक्टिंग में वापसी की थी. इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन के साथ चंद्रचूर सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास और मनीष चौधरी भी अहम भूमिकाओं में नज़र आए थे.

45 की उम्र में भी कुंवारी हैं सुष्मिता..

बता दें कि 45 की उम्र पार चुकी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अब भी कुंवारी है. हालांकि वे दो बेटियों की मां भी है. उन्होंने अपनी दोनों ही बेटियों को गोद लिया था. सुष्मिता ने अपनी बड़ी बेटी रिनी को साल 2000 में जबकि छोटी बेटी एलीशा को साल 2010 में गोद लिया था.

Related Articles

Back to top button