बॉलीवुड

12 साल से गंभीर बीमारी से जूझ रहे युवक ने मांगी सोनू सूद से मदद, एक्टर से मिला फिर यह जवाब

लॉकडाउन में सोनू सूद ने जिस तरह से गरीबों की मदद की है, वह वाकई सराहनीय है. लॉकडाउन के बाद से सोनू को लोग रियल लाइफ हीरो बुलाने लगे हैं. लॉकडाउन के दौरान जो मजदूर फंसे थे, उन्हें उनके घर तक पहुंचाने में सोनू की अहम भूमिका रही है. उन्होंने लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया है.

सोनू ने इन मजदूरों को न सिर्फ इनके घर तक पहुंचाया, बल्कि इनके खाने-पीने का इंतजाम भी किया. शायद अपने इन्हीं नेक कामों की वजह से सोनू सूद ‘गरीबों के मसीहा’ कहलाने लगे हैं. वे आज भी लोगों की मदद करने से पीछे नहीं हटते. सोशल मीडिया पर जो कोई भी उनसे मदद की गुहार लगाता है, सोनू उसकी मदद जरुर करते हैं.

ऐसे में सोनू एक बार फिर जरूरतमंद की मदद कर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, इस बार सोनू सूद ने एक ऐसे व्यक्ति की मदद की है, जो एक गंभीर बीमारी से पिछले 12 सालों से जूझ रहा था. हाल ही में अमनजीत नाम के एक शख्स ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग किया. अमनजीत ने बताया कि वे पिछले 12 साल से सर्वाइकल की समस्या से जूझ रहा है. अब स्थिति इतनी बिगड़ चुकी है कि वह अपने पर्सनल कामों को भी नहीं कर पाता.

अमनजीत ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा था, “सोनू सूद सर बस आप ही सहारा हो. मेरा परिवार, मेरा इलाज कराने असमर्थ है. मैंने अपनी जिंदगी के 12 साल खो दिए हैं. कोविड के कारण कोई रिश्तेदार मदद नहीं कर रहा है. आपसे गुजारिश है कि मेरी मदद कीजिए. मार्च में मेरा ऑपरेशन होना था पर अब तक नहीं हो पाया”.

युवक की परेशानी ने सोनू सूद के दिल को पिघला दिया और वे उसकी मदद करने को तैयार हो गए. सोनू ने अमनजीत को ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, “12 साल की तकलीफ समझो खत्म. आप 20 तारीख को सफर करेंगे और 24 तारीख को आपकी सर्जरी होगी”. सोनू सूद के इस जवाब के बाद हर कोई उनकी सराहना कर रहा है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब सोनू किसी की मदद कर रहे हैं. सोनू आये दिन किसी न किसी की मदद कर चर्चा में बने रहते हैं.

बता दें, भारतीय चुनाव आयोग द्वारा सोनू सूद पंजाब राज्य के स्टेट आइकन नियुक्त किये गए हैं. सोनू सूद की नियुक्ति को लेकर सोमवार को एक पत्र जारी हुआ था, जिसमें डॉ. एस करुणा राजू (मुख्य चुनाव अधिकारी) ने बताया था कि सोनू सूद को स्टेट आइकन नियुक्त करने के लिए मुख्य चुनाव अधिकारी कार्यालय पंजाब ने भारतीय चुनाव आयोग को एक प्रस्ताव भेजा था, जिसे मंजूर कर लिया गया है. वहीं, राजनीति में आने के सवाल पर सोनू साफ कर चुके हैं कि फिलहाल वे इससे दूर रहना चाहते हैं.

पढ़ें नेहा की शादी के लिए बिहार जाएंगे सोनू सूद, लड़की ने भेजा न्यौता तो मिला ऐसा जवाब

Related Articles

Back to top button