समाचार

पति से अलग होना चाहती हैं IAS टॉपर टीना डाबी, साल 2018 में किया था IAS अतहर आमिर से निकाह

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 के टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है और इन दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की है। कुछ महीनों से इन दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था और टीना डाबी ने अतहर आमिर के घर को भी छोड़ दिया था। वहीं अब टीना डाबी और उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

कोर्ट में दायर की गई अर्जी में इन्होंने कहा है कि हम आगे साथ नहीं रह सकते। ऐसे में कोर्ट हमारी शादी को शून्य घोषित करें और हमें तलाक लेने की अनुमति दे। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अधिकारी हैं और शादी के बाद से ये दोनों जयपुर में एक साथ ही रह रहे थे। हालांकि कुछ महीने पहले टीना ने अपना घर बदल लिया था।

इस तरह से शुरू हुई थी लव स्टोरी

यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 की टॉपर रही टीना डाबी और यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त करने वाले अतहर को एक दूसरे से पहली नजर में ही प्यार हो गया था। इनकी पहली मुलाकात यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2015 के नतीजों के बाद रखी गई प्रेस वार्ता के दौरान हुई थी। अतहर को टीना पहली नजर में ही पसंद आ गई थी। इसके बाद इन दोनों ने एक साथ ट्रेनिंग ली थी और इस ट्रेनिंग के दौरान ही इन दोनों को प्यार हो गया।

तीन साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने साल 2018 में शादी कर ली थी। इन दोनों की शादी हिंदू व मुस्लिम रिवाज के तहत हुई थी। इनकी शादी में काफी सारे राजनेता भी शामिल हुए थे। जबकि कई लोगों ने इनकी शादी को लव जिहाद कहा था।

शादी के कुछ समय तक सब सही चल रहा था। टीना ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट में अपने नाम के आगे ‘खान’ सरनेम भी जोड़ दिया था और खुद को कश्मीरी बहू का टैग दिया था। लेकिन बाद में अचानक से सोच में अंतर आने के कारण ये दोनों अलग हो गए।

अलग होने के बाद टीना ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपने नाम के आगे से ‘खान’ हटा दिया था। इसके साथ ही टीना ने ट्विटर पर और इंस्टाग्राम पर पति को अनफॉलो भी कर दिया था। तभी से ये अटकले लग रही थी कि इन दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। वहीं अब इन दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

Related Articles

Back to top button