बॉलीवुड

जब सड़क पर नाचने लगी थी सारा अली खान, लोगों ने भिखारिन समझ कर थमा दिए थे चिल्लर

कुछ सालों पहले तक स्टार किड्स के रूप में देखी जाने वाली सारा अली खान आज बॉलीवुड की एक दमदार एक्ट्रेस के रुप में शुमार हो गई है. अपनी अदाकारी, ख़ूबसूरती और चुलबुलेपन के कारण वे आज बॉलीवुड निर्देशकों की पहली पसंद बनी हुई है. अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में ही सारा अली खान ने ख़ूब सुर्खियां बटोर ली है.

आए दिन सारा अली खान से जुड़ी कई रोचक जानकारियां सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आती रहती है. अब उनके बचपन से जुड़े एक किस्से ने हर किसी का दिल जीत लिया है. हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से सारा अली खान ने फैंस को खुश होने का मौका दिया है.

अपने बचपन का एक किस्सा साझा करते हुए सारा अली खान ने बताया है कि एक बार वे सड़क पर ही डांस करने लगी थी और लोगों ने उन्हें भिखारी समझ कर पैसे भी दे दिए थे. सारा अली खान ने एक वीडियो की मदद से इस किस्से को अपने करोड़ों फैंस के साथ साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Paid promotion? (@viral_videolover)


हाल ही में साझा किए गए एक वीडियो में सारा अली खान ने बताया है कि, ”मैं अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने गई थी. मेरे पिता सैफ अली खान और मां अमृता सिंह दुकान से कुछ खरीदने चले गए. मैं और मेरा भाई इब्राहिम दुकान के बाहर खड़े होकर उनका इंतजार करने लगे.”

एक्ट्रेस सारा अली खान ने आगे कहा कि, ”हमारे साथ हमारी हाउस हेल्प भी थीं. मैंने उसी जगह पर डांस करना शुरू कर दिया. लोगों को लगा मैं भीख मांग रही हूं तो उन्होंने मुझे पैसे देना शुरू कर दिया. जब मम्मी-पापा बाहर आए तो उन्हें हमारी हाउस हेल्प ने बताया कि सारा डांस कर रही थी और बहुत क्यूट लग रही थी तो लोगों ने उसे पैसे दे दिए. इस पर मेरी मां ने कहा कि क्यूट नहीं ये भिखारिन लग रही है इसलिए लोगों ने इसे पैसे दे दिए.”

फैंस को दी थी दिवाली की शुभकामना..

हाल ही में दिवाली के मौके पर एक्ट्रेस सारा ने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी थी. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर उन्होंने अपने एक फोटो के साथ कैप्शन में दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि, ”दीपक का प्रकाश हर पल आपके जीवन में, नई रोशनी और खुशी लाए, बस यही है शुभकामना.शुभ दीपावली.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सारा ने दिवाली के खास अवसर पर दो अलग-अलग पोस्ट की थी. उन्होंने दूसरी पोस्ट में भी अपनी एक फोटो साझा की थी. इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ”दीपावली की शुभकामनाएँ.सभी को ढेर सारी खुशियाँ, अच्छा स्वास्थ्य, धन और समृद्धि की कामना.”

Related Articles

Back to top button