मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा का हुआ ब्रेकअप, बॉयफ्रैंड ने इस वजह से छोड़ा साथ

गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ भले ही अब फिल्मी दुनिया में एक्टिव न हों और सुर्खियों से गायब हों, लेकिन उनके बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। ये दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर छाए रहते हैं।

एक तरफ जहां टाइगर, बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं तो वहीं उनकी बहन कृष्णा, ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले इबान के साथ रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच बीते 13 नवंबर को कृष्णा और इबान का ब्रेकअप हो गया था, हालांकि इस ब्रेकअप के कारणों का पता नहीं चल सका था मगर अब इबान ने इसका खुलासा कर दिया है।

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आ गई हैं। थोड़े ही दिनों पहले उनके शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही थी, वहीं अब उनका अपने ब्वॉयफ्रेंड इबान के साथ ब्रेकअप हो चुका है। बता दें कि पिछले दिनों कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से इबान की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। यही नहीं बल्कि उन्होंने अपने फैंस से ये गुजारिश की है कि वो इबान की तस्वीरें में उन्हें टैग ना करें।

ब्रेकअप की वजह से कृष्णा काफी अपसेट थीं, जो उनके अपील से साफ झलक रही थी, वहीं अब इबान ने अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से कुछ ऐसी स्टोरी लिखी है, जिससे दोनों के ब्रेकअप की वजहों का पता चल गया है। आइये जानते हैं, आखिर इबान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर क्या कुछ लिखा है…

इस वजह से हुआ इबान-कृष्णा का ब्रेकअप

इबान ने लिखा कि दूरियों से रिश्ते प्रभावित नहीं होने चाहिए, प्यार हमेशा बेपरवाह होना चाहिए। बता दें कि इसके जरिए इबान ने कृष्णा का नाम लिए बिना ही उन पर निशाना साधा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस पर कृष्णा का क्या रिएक्शन आता है।

इबान-कृष्णा
इबान-कृष्णा

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान कृष्णा श्रॉफ और इबान ने एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड किया था और लंबे समय तक लिव इन में रहे। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। हालांकि अब दोनों ने एक दूसरे से पूरी तरह से दूरियां बना ली हैं। इस बात का पता इसी से चलता है कि कृष्णा ने अब इबान को सोशल मीडिया पर फॉलो करना भी बंद कर दिया है।

इबान के साथ ब्रेकअप से पहले दोनों की शादी की चर्चा हो रही थी, इसी बीच दोनों का ब्रेकअप हो जाना, उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। बता दें कि कृष्णा और इबान के ब्रेकअप की खबरें 13 नवंबर को आई थीं।

इबान-कृष्णा

बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान दोनों ने अपनी पहली मुलाकात की एनवर्सरी भी सेलिब्रेट की थी। कुछ दिनों तक दोनों साथ रहे और उसके बाद इबान ऑस्ट्रेलिया लौट गए थे, इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए एनवर्सरी सेलिब्रेट की और अपने फैंस के सवालों का जवाब भी दिया था।

मालूम हो कि कृष्णा श्रॉफ अपने भाई टाइगर की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं। ऐसे में दोनों भाई बहन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं, जिसमें कृष्णा और टाइगर वर्क आउट करते हुए नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button