समाचार

कॉमेडियन भारती सिंह के घर से NCB को मिला गांजा, पति समेत ली गयी हिरासत में

बॉलीवुड में ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में इस बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी कि एनसीबी का चाबुक चला है कॉमेडियन भारती सिंह पर. जानकारी मिली है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई वाले घर से NCB की टीम को गांजा भी मिला है. भारती के घर के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में भी रेड डाली है.

कॉमेडियन भारती सिंह के ख़िलाफ़ NCB ने यह कार्यवाही शनिवार को की है. इस दौरान NCB की टीम ने भारती और हर्ष के घर से गांजा बरामद किया. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती के घर से कितनी मात्रा में गांजा बरामद किया है.

 

जानिए क्यों की गई छापेमारी ?

मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के हाथ एक ड्रग पैडलर लगा था. जहां ड्रग पैडलर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ एनसीबी की टीम द्वारा भारती सिंह और उनके पति के ख़िलाफ़ कार्यवाही करते हुए शनिवार को उनके मुंबई स्थित घर पर छापेमारी की है.

बताया जा रहा है कि जिस समय एनसीबी की टीम हर्ष और भारती के घर पर छापेमारी के लिए पहुंची थी उस समय दोनों ही कलाकार अपने घर पर ही मौजूद थे. टीम ने उनकी मौजूदगी में ही उनके घर पर छापा मारा. बता दें कि फ़िलहाल दोनों ही कलाकार इंडियाज बेस्ट डांसर टीवी शो को होस्ट कर रहे हैं. वहीं भारती सिंह कपिल शर्मा के शो का भी हिस्सा हैं.

बीते सप्ताह अर्जुन रामपाल को लिया था रडार पर…

बता दें कि NCB ने अब तक ड्रग्स केस को लेकर कई कलाकारों को घेरे में लिया है. बीते दिनों बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अर्जुन रामपाल को भी NCB का सामना करना बड़ा था. बीते सप्ताह एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को ड्रग्स केस में समन जातरी किया था और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

अर्जुन रामपाल से बीते शुक्रवार को एनसीबी ने मुंबई स्थित अपने कार्यालय में 7 घंटे तक लंबी पूछताछ की थी. इससे पहले 47 वर्षीय अभिनेता के एक दोस्त डेमेट्रियड्स को लोनावाला से गिरफ्तार किया गया था. बांद्रा में अर्जुन के घर पर तलाशी के बाद यह कदम उठाया गया था.

 

Related Articles

Back to top button