बॉलीवुड

क्या सच में तलाक लेने जा रहे रणवीर-दीपिका? इन हरकतों से तेज हुई दोनों के अलग होने की अटकलें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh and Deepika Padukone) एक जमाने में बॉलीवुड के सबसे फेवरेट शादीशुदा कपल हुआ करते थे। लेकिन इन दिनों दोनों के तलाक की खबरें हर तरफ छाई हुई है। दीपिका और रणवीर ने अभी तक तलाक की अफवाहों को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि उन्होंने इसका खंडन भी नहीं किया है। इसलिए इस पर सस्पेंस बना हुआ है। आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जिनसे इस बात की अटकलें तेज हो गई है कि कपल जल्द तलाक ले सकता है।

एक दशक के प्यार के बाद तलाक लेंगे दीपिका-रणवीर?

दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ के सेट पर शुरू हुई थी। ये साल 2013 की बात है। फिल्म के एक रोमांटिक सीन में डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी कपल रोमांस करता रहा था। बस यहीं से दोनों को प्यार हुआ और वे एक दूसरे को डेट करते रहे। बाद में दोनों ने साथ में पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी और भी हिट फिल्में दी। फिर 2018 में कपल ने एक दूसरे से शादी कर ली। ये शादी काफी भव्य थी जो इटली में हुई थी।

ranveer singh and deepika

रणवीर और दीपिका के रिलेशनशिप को अब लगभग एक दशक (10 साल) हो गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अब कपल का एक दूसरे से मन भर गया है। जब इनकी तलाक की खबरें मीडिया में आई तो कपल ने इसका खंडन करने के लिए कई इवेंट्स में साथ में सिरकत की। साथ में रोमांटिक पोज भी दिए। वहीं एक दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट्स भी किए। इससे फैंस को लगा कि इनकी तलाक की खबरें झूठी है। लेकिन क्या हो यदि कपल ने ये सब सिर्फ फैंस का ध्यान भटकाने को किया हो?

इन हरकतों से तेज हुई तलाक की अटकलें

बीते कुछ महीनों में कई बड़े इवेंट्स आए। जहां सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने पार्टनर संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की। लेकिन बीते कुछ महीनों से दीपिका और रणवीर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साथ में कोई तस्वीर साझा नहीं की। यहां तक कि दिवाली, क्रिसमस, न्यू ईयर पर भी इनकी साथ में तस्वीर वाली कोई पोस्ट नहीं आई। उधर दीपिका के जन्मदिन पर भी रणवीर ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर विश नहीं किया।

बस इन सभी चीजों को देखते हुए कई लोग यही कयास लगा रहे हैं कि जल्द कपल तलाक की राह पर बढ़ सकते हैं। वैसे बॉलीवुड में इस तरह का तलाक बड़ा आम भी है। यहां बहुत कम ऐसी जोड़ियाँ देखने को मिलती है जो जीवनभर बिना तलाक साथ रहती हैं। वैसे आपको क्या लगता है दीपिका और रणवीर तलाक लेंगे?

Related Articles

Back to top button