बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर मिल्खा सिंह के सामने नतमस्तक हुई उर्वशी रौतेला, वीडियो वायरल

आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इस बार अपने एक नए वीडियो से सभी का दिल जीत लिया है. उनका यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रहा है. फैंस एक्ट्रेस की जमकर तारीफ़ करने के साथ ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

उर्वशी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर जो वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया है, उसमें वे लीजेंडरी मिल्खा सिंह (Milkha Singh) के साथ नज़र आ रही है. यह वीडियो किसी एयरपोर्ट का है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला जब मिल्खा सिंह से मिलती है तो वे उनका पैर छूकर आशीर्वाद लेती है. हर बार अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के कारण फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने वाली उर्वशी ने इस बार अपने इस अंदाज से सभी को काफी आकर्षित और प्रभावित किया है.

इस वीडियो को साझा करते हुए उर्वशी रौतेला ने एक शानदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने इस वीडियो को अपने करोड़ों फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा है कि, ”एक प्रसिद्ध और चमत्कारी भावना से परिपूर्ण होने के नाते,#MilkhaSingh सर (भारतीय सेना में सेवा करते हुए खेल के लिए पेश किए गए उड़न सिख भारतीय पूर्व ट्रैक और फील्ड स्प्रिंटर).”

यहां देखें वीडियो…

बता दें कि उर्वशी ने मिल्खा सिंह के साथ ही अपने दो अलग-अलग वीडियो साझा किए हैं. एक वीडियो में जहां वे मिल्खा सिंह के पैर छूकर उनका आशीर्वाद ले रही है तो वहीं दूसरे वीडियो में वे दिग्गज मिल्खा सिंह के साथ तस्वीरें खिंचवाती हुई नज़र आ रही हैं.

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उस समय सुर्ख़ियों में आई थी, जब वे अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनी थी. ख़ास बात यह है कि वे अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय महिला का तमगा अपने नाम कर चुकी है.

उर्वशी रौतेला के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों आगामी फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं. वहीं उनकी आख़िरी फिल्म की बात की जाए तो वे कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह के साथ देखने को मिली थी.

बात दिग्गज़ मिल्खा सिंह के बारे में की जाए तो आपको बता दें कि साल 1958 में हर चार साल में होने वाले कॉमनवेल्थ खेलों (Commonwealth Games) का आयोजन वेल्स के कार्डिफ में हुआ था. उस समय भारत का प्रतिनिधित्व मिल्खा सिंह ने एथलीट के रुप में किया था. उस समय मिल्खा सिंह को कोई नहीं जानता था, हालांकि इन खेलों में 400 मीटर की रेस के बाद दिग्गज़ मिल्खा सिंह एकाएक सुर्ख़ियों में आ गए.

इन खेलों में 400 मीटर की रेस के बाद मिल्खा सिंह को देश-दुनिया में पहचान मिली और इसी के साथ मिल्खा सिंह के ‘फ्लाइंग सिख’ बनने का सफ़र भी शुरू हो गया. मिल्खा सिंह ने दिग्गज़ दक्षिण अफ्रीकी मैल्कम स्पेंस को पछाड़कर अपना नाम इतिहास के स्वर्णिम पन्नों में दर्ज कराकर स्वतंत्र भारत के लिए कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल हासिल किया था.

Related Articles

Back to top button