बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं साउथ फिल्मों की ये हसीनाएं, देखे तस्वीरें

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी खूबसूरती के दम पर फैंस का दिल जीत लेती हैं। अपनी खूबसूरती के जलवे बिखरने वाली ये एक्ट्रेसेस एक्टिंग में भी माहिर हैं और पूरे इंडस्ट्री में इनका सिक्का चलता है।

मगर क्या आप जानते हैं, फिल्मी पर्दे पर हूर की परी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां आम जिंदगी में साधारण ही दिखती हैं। अगर नहीं तो आज हम आपको  कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे।

जी हां, आज हम इस आर्टिकल में साउथ की हसीनाओं के नो मेकअप लुक की तस्वीरें दिखाने वाले हैं, इन्हें देख हर लड़की अपने आप को किसी परी से कम नहीं समझेगी। आइये देखते हैं, हसीनाओं की नो मेकअप तस्वीरें…

समांथा अक्किनेनी

साउथ इंडस्ट्री की ये हसीना वैसे तो अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैंं। लाखों की संख्या में इनके फैंस मौजूद हैं और ये सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। खैर, पर्दे पर अपने हुस्न का जादू बिखेरने वाली ये अभिनेत्री असल जिंदगी में एकदम अलग दिखाई देती है।

अगर आप समांथा के फिल्मी पर्दे वाली तस्वीर और असल जिंदगी के तस्वीर को एक साथ रखेंगे, तो शायद ही पहचान पाएंगे।

नयनतारा

तमिल फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उनकी खूबसूरती के तो कसीदे पढ़े जाते हैं। यही नहीं बल्कि लाखों की संख्या में उनके फैंस भी मौजूद हैं और हर कोई उनके खूबसूरती का कायल है।

हालांकि रियल लाइफ की उनकी तस्वीरों और फिल्मी पर्दे की तस्वीरों में जमीन आसमना का फर्क है। बिना मेकअप के नयनतारा अपनी खूबसूरती से बिल्कुल भी जस्टिस नहीं करती हैं। उनके बारे में होने वाले खूबसूरती के दावे काफी दूर दिखाई देते हैं।

कीर्ति सुरेश

साउथ सिने वर्ल्ड में कीर्ति सुरेश का भी बड़ा नाम है। अभिनेत्री ने महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा से अपनी असली पहचान बनाई। कीर्ति अपनी दमदार एक्टिंग के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी फैंस के बीच काफी मशहूर हैं। मगर ऑफस्क्रीन तस्वीरें देख आप कीर्ति को पहचान ही नहीं पाएंगे।

तृषा कृष्णनन

तमिल फिल्मों में अपनी एक्टिंग का झंडा गाड़ चुकीं एक्ट्रेस तृषा कृष्णनन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। उनकी ऑनस्क्रीन तस्वीरों और ऑफस्क्रीन तस्वीरों में काफी फर्क है। एक्ट्रेस अक्सर अपने वर्कआउट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, इन तस्वीरों को अगर आप पर्दे पर दिखने वाली खूबसूरत तृषा से तुलना करेंगे तो आपको उदासी ही होगी।

पूजा हेगड़े

दक्षिण भारतीय फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस पूजा हेगड़े वैसे तो पर्दे पर काफी खूबसूरत नजर आती हैं, वहीं नो मेकअप में उनकी खूबसूरती गायब ही हो जाती है। इनकी तस्वीरों की भी अगर आप तुलना करेंगे तो आपको हैरानी ही होगी।

तमन्ना भाटिया

फिल्म बाहुबली से अपनी अलग पहचान बनाने वाली तमन्ना भाटिया की खूबसूरती से तो आप सभी परिचित ही होंगे। उनकी खूबसूरती के न सिर्फ फैंस कायल हैं, बल्कि कई फिल्म स्टार्स भी उनके दीवाने हैं। वहीं अगर उनके ऑफस्क्रीन तस्वीरों को देखें, तो वो काफी अलग है। तमन्ना भाटिया पर्दे के पीछे एक साधारण लड़की की तरह ही दिखती हैं।

रश्मिका मंदाना

कर्नाटक क्रश कही जाने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की नो मेकअप तस्वीरों को देख तो आप सचमुच चौंक ही जाएंगे। उनके फैंस को यकीन ही नहीं होगा कि क्यूट सी दिखने वाली एक्ट्रेस रश्मिका है। पर्दे पर अपनी खूबसूरती के जलवे बिखरने वाली रश्मिका की असल तस्वीर आप खुद यहां देख सकते हैं।

काजल अग्रवाल

न सिर्फ साउथ फिल्मों में बल्कि हिंदी फिल्मों में भी अपने एक्टिंग और खूबसूरती का दम दिखा चुकीं काजल भी पर्दे के पीछे बिल्कुल अलग दिखती हैं। उनकी नॉर्मल लाइफ की तस्वीरों को देख आप ये कह ही नहीं पाएंगे कि ये काजल अग्रवाल हैं।

काजल अग्रवाल

बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी रचाई है। इस वजह से पिछले दिनों काजल ने सोशल मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बता दें कि इन दिनों काजल अपने पति गौतम संग हनीमून मना रही हैं।

श्रुति हासन

साउथ सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक कमल हासन की बेटी श्रुति हासन उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में नहीं आती हैं, जिनकी खूबसूरती पर्दे तक ही सीमित रहती है। बल्कि उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं, जो पर्दे पर भी और पर्दे के पीछे भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं। श्रुति बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत और सुंदर हैं।

SHARE