बॉलीवुड

ऋतिक रोशन ने दी छठ पूजा की शुभकामना, इस ख़ास संदेश से जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं और वे अपनी हर पोस्ट से फैंस का दिल जितने में कामयाब रहते हैं. अपने 20 साल के सफल फ़िल्मी करियर में ऋतिक रोशन ने हर बार अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता है, वहीं फ़िल्मी दुनिया से इतर सोशल मीडिया पर भी ऋतिक रोशन काफी हिट अभिनेताओं में से एक हैं.

अभिनेता ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड कलाकारों में से एक माने जाते हैं. देशभर में हाल ही में धूमधाम के साथ छठ महापर्व का समापन हुआ है और अभिनेता ऋतिक ने भी अपने फैंस को सूर्य उपासना के इस पर्व की शुभकामनाएं दी है. साथ ही सोशल मीडिया पर उन्होंने एक ख़ास संदेश भी दिया है.

 

ऋतिक ने फैंस को छठ महापर्व की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए इस त्यौहार को कोरोना महामारी में शांतिपूर्व ढंग से मनाने की सलाह दी थी. साथ ही उन्होंने लोगों को सुरक्षित रहने के लिए भी कहा था. ऋतिक रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”पूरे भारत के सभी भक्तों को छठ पूजा की शुभकामनाएं. उम्मीद है कि इस त्यौहार की सकारात्मकता हमारे लिए बेहतर दिन लाएगी. सुरक्षित रहें, ठीक रहें.”

बता दें कि बीते साल छठ पूजा के अवसर पर ऋतिक रोशन ने अपने घर के ठीक पास समंदर के किनारे छठ पूजा के दौरान अपने फैंस से भी मुलाकता की थी. बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन मुंबई में जुहू समुद्र तट के पास ही रहते हैं और यहां बड़ी संख्या में लोग छठ पूजा के लिए आते हैं.

कहो न प्यार है से किया था बॉलीवुड डेब्यू…

ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में अपने सफ़लतम 20 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने कहो न प्यार है फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखे थे. उनकी यह फिल्म साल 2000 में आई थी और इसमें उनके साथ एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अहम रल अदा किया था.

दर्शकों ने इस फिल्म को ख़ूब प्यार दिया था और ऋतिक की यह फिल्म हिट रही थी. बता दें कि ऋतिक के पिता राकेश रोशन खुद कहो ना प्यार है के डायरेक्टर थे.

 

वॉर से मचाया तहलका, बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर…

अभिनेता ऋतिक रोशन ने यूं तो अपने 20 साल के फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी. हालांकि साल 2019 में आई फिल्म वॉर उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अक्टूबर 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म का बजट 140 करोड़ रु था और इसने 475 करोड़ रु से अधिक कमाए थे.

ऋतिक के साथ टाइगर ने भी वॉर में अहम रोल अदा किया था. फिल्म ने पहले ही दिन 50 करोड़ से अधिक की ओपनिंग लेकर बॉलीवुड के सरे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

Related Articles

Back to top button