बचपन के दोस्त संग उड़ान फेम एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे, सामने आई तस्वीरें

टीवी के पॉपुलर शो उड़ान की अभिनेत्री शीतल पांडेय ने अपने बचपन के दोस्त अभिषेक भट्टाचार्य संग शादी रचा ली है। जी हां, उन्होंने 20 नवंबर को पारंपरिक रीति रिवाजों का पालन करते हुए अभिषेक संग शादी की है। ऐसे में अब इस कपल की शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

पिछले दिनों शीतल ने अपने एक इंटरव्यू में शादी और लव स्टोरी को लेकर कुछ खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था कि वो अपने स्कूल फ्रेंड अभिषेक संग शादी करने जा रही हैं। साथ में उन्होंने ये भी बताया था कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सिर्फ परिवार वालों की मौजूदगी पर ही शादी करेंगे और इस दौरान कोविड के नियमों का पालन किया जाएगा।

बता दें कि शीतल पांडेय खुद एक डॉक्टर हैं, ऐसे में उन्होंने अपनी शादी के दौरान कोविड अनुरूप नियमों का काफी कड़ाई से पालन किया। वैसे भी शीतल अक्सर मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की अपील करती रहती हैं।

पारंपरिक शादी से पहले हुई कोर्ट में शादी…

बता दें कि पारंपरिक रूप से शादी करने से पहले शीतल और अभिषेक ने कोर्ट मैरिज भी की ताकि वीजा फॉर्मेलिटीज को पूरा किया जा सके। इस बारे में शीतल ने कहा कि हमने 13 नवंबर को कोर्ट मैरिज की, क्योंकि हमें वीजा फॉर्मेलिटीज के लिए मैरिज सर्टिफिकेट देना था, Leicester में शिफ्ट होने के लिए।

बता दें कि दोनों की शादी मुंबई के गोरेगांव में हुई। एक पांच सितारा होटल में शादी का आयोजन किया गया था, जिसमें दोनों के परिवार वाले मौजूद थे। इस दौरान शीतल ब्राइडल लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं।

देखिए शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें…

दरअसल शीतल बंगाली ब्राइडल बनी थीं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी। उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी, साथ में हैवी ज्वैलरी और मुकुट भी कैरी किया था, जो बंगाली दुल्हनों का पारंपरिक लुक होता है। साथ ही उनके हाथों की मेहंदी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी।

कोरोना महामारी के बीच अभिषेक से शादी को लेकर शीतल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान जूम कॉल के जरिए हमारी सगाई हुई थी। शीतल कहती हैं कि हमारी इंगेजमेंट इस साल तय थी, मगर महामारी की वजह से ये संभव नहीं हो पाया क्योंकि अभिषेक विदेश में रहते हैं।

ऐसे शुरू हुई थी शीतल-अभिषेक की लव स्टोरी

उन्होंने कहा कि हम दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। शीतल का कहना है कि ये हमारी लव मैरिज है। हम साथ में ही स्कूल गए लेकिन हम स्कूल के दौरान उतने अच्छे दोस्त नहीं थे, क्योंकि अभिषेक क्लास में टॉपर थे और मैं कल्चरल एक्टिविटीज में ज्यादा भाग लेती थी। शुरूआत से ही मेरा मन डांस और ड्रामा में ज्यादा लगता था।

शीतल कहती हैं कि जब अभिषेक ने मुझे टीवी सीरियल्स में देखा तो फेसबुक पर मैसेज किया और हमारी बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। इस तरह से हम अच्छे दोस्त बने और धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।

खैर, अब शादी के बाद शीतल द्वारा टीवी शोज छोड़ने की खबरें खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। ऐसे में अब देखना ये दिलचस्प होगा कि शीतल का इस बारे में अगला कदम क्या होता है। हालांकि इस बारे में शीतल कह चुकी हैं कि शादी के बाद मैं और अभिषेक विदेश में ही रहेंगे।

उन्होंने सीरियल्स में काम करने को लेकर कहा कि जब मैं इंडिया में नहीं रहूंगी तो डेली सोप में एक्टिंग जारी रखने का तो कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है। शीतल ने कहा कि मैं बाकी दूसरे मीडियम एक्सप्लोर करना चाहूंगी। ऐसे में आने वाले दिनों में शीतल पांडेय टीवी धारावाहिक उड़ान में नजर नहीं आएंगी।

SHARE