समाचार

GF के घर इलू-इलू करने घुसा BF, घरवाले जागे तो कुएं में कूद छिप गया, फिर जो हुआ सोच नहीं सकते आप

‘ये इश्क़ नहीं आसाँ इतना ही समझ लीजे। इक आग का दरिया है और डूब के जाना है।’ प्यार करना सच में इतना आसान नहीं होता है। आप दिल तो आसानी से लगा लेते हैं, लेकिन दो दिलों को एक करने में पसीने छूट जाते हैं। ये समाज प्यार के पंछियों को पिंजरे में कैद कर देता है। उन्हें खुले आसमान में आजादी से उड़ने नहीं देता है। ऐसे में प्रेमी जोड़े भी अपने प्यार को मुकम्मल करने के लिए ऊंची एड़ी का जोर लगा देते हैं।

दरअसल बिहार के सारण जिले में प्यार से जुड़ा एक अनोखा मामला देखने को मिला है। यहां एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने रात में चोरी छिपके उसके घर गया था। लेकिन तभी लड़की के घरवाले जाग गए। ऐसे में प्रेमी ने छिपने के लिए कुएं में ही छलांग लगा दी। हालांकि इसके बाद जो हुआ वह आप सपने में भी नहीं सोच सकते हैं।

प्रेमिका से मिलने देर रात पहुंचा प्रेमी

मुन्ना राज नाम के शख्स का अपनी गांव की ही एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार (9 दिसंबर) रात करीब दो बजे वह प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। इस दौरान प्रेमिका के घरवाले आहट सुनकर जाग गए। अब हर प्रेमी जानता है कि यदि लड़की के घरवाले देर रात उसे उनके घर में देख ले तो कुत्ते की तरह मारेंगे। ऐसे में डरा हुआ प्रेमी छिपने के लिए अच्छी जगह खोजने लगा।

घरवाले जागे तो कुएं में कूद गया

प्रेमी को जब कोई भी छिपने की जगह नहीं मिली तो सामने एक कुआं दिखा। बस फिर क्या था उसने आव देखा न ताव और सीधा कुएं में कूद गया। हालांकि उसके कुएं में कूदने से थोड़ा शोर शराबा हो गया। इतने में आसपास के ग्रामीण भी जाग गए। सभी ने सोचा कोई बेचारा गलती से कुएं में जा गिरा है। उन्होंने शख्स को बाहर निकाला। हालांकि जब उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि भाई साहब अपनी माशूका से मिलने आए थे।

ग्रामीणों ने कर दिए हाथ पीले

खैर मामला अब गाँव की पंचायत तक जा पहुंचा। प्रेमी और प्रेमिका ने बताया कि हम पिछले चार सलों से एक दूसरे को पसंद करते हैं। शादी भी करना चाहते हैं। लड़का लड़की की बात सुनकर पंचायत ने फैसला लिया कि इनकी शादी करवा दी जाए। फिर गाँव में मुन्ना राज और उसकी प्रेमिका के हाथ पीले कर दिए गए। यह शादी कुछ देर चले  हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद गांव के ही मंदिर में हुई। शादी में दोनों पक्ष के परिजन मौजूद थे।

वैसे आप जब अपनी प्रेमिका से मिलने जाते थे तो छिपने के लिए कौन सी जगह चुनते थे? अपने अनुभव हमे कमेंट सेक्शन में साझा जरूर करें।

Related Articles

Back to top button