कंगना के प्री-मैरिटल सेक्स के ट्वीट पर भड़के ट्रोलर्स, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह से दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय जरूर रखती हैं। कई बार कंगना को अपने इस बेबाक अंदाज के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। हालांकि कंगना अपने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब देने से पीछे नहीं हटती हैं।

हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ये देखकर मजा आ रहा है कि किस तरह सभी अवसादग्रस्त और आत्महत्या की प्रवृत्ति रखने वाले तुच्छ फेमिनिस्ट विवाह पूर्व शारीरिक संबंधों को लेकर तौबा तौबा कर रहे हैं। इनमें से कुछ लोगों ने इस बात का बतंगड़ बना दिया कि पद्मश्री सम्मान प्राप्त शख़्स शारीरिक संबंधों की बातें कर रही है। औरतों की कामुकता के प्रति विक्टोरियन और इस्लामिक दृष्टिकोण के साथ आख़िर यह हो क्या रहा है, बर्फ़ के महीन कण मेरी टाइमलाइन पर आकर पिघल रहे हैं।

दरअसल इससे पहले कंगना ने एक सोशल मीडिया यूजर को करारा जवाब दिया था। कंगना ने एक यूजर के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी थी और लिखा था कि अपनी हालत तो देखो, कुछ लेती क्यों नहीं? स्वघोषित सुसाइडल हो। ज़हरीली हो। देखने में डरावनी भी। ऐसी कौन सी कमी है, जो आप में नहीं है। मुझे ज्ञान मत दो, मुझसे ज्ञान लो। जल्द से जल्द अपना हेयरस्टाइल बदलो और ध्यान लगाओ।

कंगना की ये सलाह यूजर को पसंद नहीं आई और यूजर ने कंगना के लिए गलत भाषा का प्रयोग किया और लिखा कि जाओ अपना काम करो (Go F*** Yourself)। इसका जवाब देते हुए कंगना ने फिर से ट्वीट किया और लिखा कि नहीं, नहीं। मैं हॉट और कामुक हूं। मैं यह काम खुद नहीं करती। कंगना के इस ट्वीट पर एक और यूजर की प्रतिक्रिया आई और यूजर ने कंगना से पूछा कि विवाह से पूर्व संबंध बनाना संस्कारी नहीं है। क्या आप सनातन धर्म के ख़िलाफ हैं। इस ट्वीट के जवाब पर कंगना ने ऊपर दिया गया ट्वीट लिखा और विवाह से पूर्व संबंध बनाने को लेकर अपनी राय रखी।

गौरतलब है कि कंगना इस समय हैदराबाद में है और अपनी आने वाली फ़िल्म थलाइवी की शूटिंग कर रही है। हाल ही में कंगना के छोटे भाई अक्षत की शादी हुई थी और शादी के बाद कंगना वापस से अपने काम में लग गई हैं। कोरोना के कारण कंगना कई महीनों से हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के साथ रही थी।

SHARE