मनोरंजन

अल्लू अर्जुन ने बेटी को इस ख़ास अंदाज में विश किया बर्थडे, मां स्नेहा ने भी शेयर की ख़ूबसूरत फोटो

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले अभिनेताओं में से एक हैं. आज भी अभिनेता सोशल मीडिया पर एक ख़ास वजह से एक्टिव नज़र आए. अल्लू अर्जुन की लाड़ली अरहा (Arha) आज अपना चौथा जन्मदिन मना रही है और इस ख़ास मौके पर अभिनेता ने अपनी बेटी को शानदार अंदाज़ में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

अपनी लाड़ली अरहा के जन्मदिन के ख़ास अवसर पर दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बेटी की कई प्यारी और क्यूट सी तस्वीरें साझा की है. अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट के साथ ही आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर भी बेटी को जन्मदिन विश किया है. साथ ही एक्टर के फैंस भी उनकी बेटी को बधाई और शुभकामाएं दे रहे हैं.

अल्लू ने ट्विटर पर बेटी के साथ एक फोटो पोस्ट की है. जिसमें पिता और बेटी की जोड़ी बेहद खुश नज़र आ रही है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, मेरी आरहा को इस दिन की बहुत सारी शुभकामनाएँ. असीम क्यूटनेस के लिए धन्यवाद और जो आपने मुझे दिया. आपको मेरी नन्ही परी जन्मदिन की बधाई.

इंस्टा पर पोस्ट की यह शानदार तस्वीर..


अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी नन्हीं लाड़ली को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. अल्लू ने इंस्टाग्राम पर बेटी की घुड़सवारी करते हुए एक फोटो साझा की है. इसमें देखा जा सकता है कि अल्लू अपनी बेटी को घुड़सवारी करा रहे हैं. इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”जन्मदिन की सुबह बर्थडे गर्ल के लिए छोटा सा सरप्राइज.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

माँ ने भी लाड़ली को दी जन्मदिन की शुभकामना…

अल्लू अर्जुन की पत्नी ने भी अपनी लाड़ली अरहा को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है. अल्लू की पत्नी स्नेहा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बेटी की एक प्यारी सी तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, ”हैप्पी बर्थडे मॉय बेबी.” फैंस अल्लू अर्जुन के साथ ही उनकी पत्नी की पोस्ट भर भी कमेंट्स कर नन्हीं अरहा को जन्मिदन की बधाई दे रहे हैं.

अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इससे पहले दिवाली के ख़ास मौके पर अपनी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा कर अपने करोड़ों फैंस को दिवाली महापर्व की शुभकामनाएं दी थी. इस तस्वीर में नन्हीं अरहा अपने पिता के साथ फुलझड़ी चलाते हुए नज़र आ रही है.

दो बच्चों के माता-पिता है अल्लू-स्नेहा…

अरहा के अलावा अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी का एक बेटा भी है. बता दें कि अल्लू और स्नेहा की शादी साल 2011 में हुई थी. अल्लू और स्नेहा 3 अप्रैल 2014 को एक बेटे के माता-पिता बने थे. बेटे का नाम अल्लू अयान है. इसके बाद दोनों आज ही के दिन साल 2016 में अरहा के माता-पिता बने थे.

Related Articles

Back to top button