बॉलीवुड

30 साल के हुए ‘प्यार का पंचनामा’ फेम कार्तिक आर्यन, बचपन में भी बड़े क्यूट दिखते थे एक्टर

कुछ ही समय में कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मशहूर हीरो बन गए हैं. प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, लुक्का छुपी और पति, पत्नी और वो जैसी हिट फिल्मों में काम करके कार्तिक आर्यन लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं. इंडस्ट्री के नंबर 1 एक्टर्स में अपना नाम शामिल कर चुके कार्तिक आर्यन पर आज देशभर की लड़कियां फिदा हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में भी इन दिनों कार्तिक आर्यन की डिमांड बढ़ी हुई है. उनके पास अभी नए प्रोजेक्ट्स की भरमार है. आने वाले समय में कार्तिक हमें कई बड़ी बैनर की फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. आज की इस स्टोरी में हम कार्तिक आर्यन की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि आज वे अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं.

कार्तिक आर्यन एक्टिंग में अव्वल होने के साथ-साथ पढ़ाई में भी अव्वल थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्होंने टेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त की है. पढ़ाई के दौरान ही उन्हें फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ ऑफर हुई थी और इस फिल्म के बाद वे दर्शकों के दिलों में उतर गए थे.

कार्तिक आर्यन अभी जितने क्यूट दिखते हैं, बचपन में वे उससे भी ज्यादा क्यूट थे. कार्तिक आर्यन के जन्मदिन पर हम आपको उनके बचपन के दिनों की कुछ अनदेखी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों में आप कार्तिक आर्यन को पहचान नहीं पाएंगे और हैरान रह जाएंगे कि ये वही कार्तिक आर्यन हैं, जिन्होंने लाखों लड़कियों की नींद चुरा रखी है.

कार्तिक आर्यन का जन्म 22 नवंबर 1990 को हुआ था. कार्तिक की इस तस्वीर में आप उन्हें लाल रंग की हुडी में देख सकते हैं. इस तस्वीर में कार्तिक बहुत क्यूट लग रहे हैं.

दूसरी तस्वीर में कार्तिक अपनी मां की गोद में हैं. कार्तिक दो चोटियों में हैं और कैमरे की तरफ बड़े गौर से देख रहे हैं.

तीसरी तस्वीर में भी कार्तिक अपनी मां की गोद में हैं. यह तस्वीर कार्तिक के जन्मदिन की लग रही है. कार्तिक कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वे अपनी मां के बहुत करीब हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


कार्तिक बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं, जो अपनी फैमिली के बहुत करीब हैं. लॉकडाउन में कार्तिक की उनकी बहन के साथ मजेदार विडियो सोशल मीडिया पर छाई रही थीं.

फिल्मों से ज्यादा कार्तिक आर्यन अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. सारा अली खान के अलावा उनका नाम अनन्या पांडे से भी जुड़ चुका है.

कहा जाता है कि सारा अली खान के साथ वे रिश्ते में थे पर कुछ समय बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बात करें वर्क फ्रंट की तो कार्तिक आर्यन हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ और ‘पति पत्नी और वो’ में दिखाई दिए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


आने वाले समय में कार्तिक फिल्म ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देंगे. हाल ही में ‘भूल भुलैया 2’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया था.

पढ़ें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से किया अनफॉलो, जानिए क्या है वजह

Related Articles

Back to top button