बॉलीवुड

एक एपिसोड के लिए इतनी मोटी-तगड़ी रकम वसूलते हैं कपिल शर्मा, जानें सभी कलाकारों की फीस है कितनी

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. शो का हर एक किरदार दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देता है. लॉकडाउन के बाद से यह शो दोबारा शुरू हुआ है, जिसमें एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह जज की कुर्सी पर बैठी दिखाई दे रही हैं.

कपिल शर्मा वैसे तो अकेले ही लोगों को हंसाने के लिए काफी हैं, लेकिन शो से कुछ ऐसे सितारे भी जुड़े हैं, जिनके होने से शो की जान बढ़ गयी है. शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा जैसे नामचीन सितारे भी जुड़े हुए हैं.

शो पॉपुलर है तो जाहिर सी बात है इसमें काम करने वाले सितारों की फीस भी अच्छी होगी. कई लोगों के मन में यह सवाल आता होगा कि टीवी पर लोगों को गुदगुदाने वाले इन एक्टर्स की फीस आखिर कितनी होगी. ऐसे में आज की इस स्टोरी में हम आपके इस सवाल का जवाब लेकर आये हैं.

शो को होस्ट कपिल शर्मा करते हैं और उन्हीं के नाम पर शो है तो यकीनन उनकी फीस सबसे ज्यादा होगी. पर आपको जानकर हैरानी होगी कि शो से जुड़े अन्य कलाकार भी फीस के नाम पर एक मोटी रकम वसूलते हैं. तो आईये जानते हैं, किसकी है कितनी फीस..

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा कुछ ही सालों में भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन बन गए हैं. कपिल की पॉपुलरिटी केवल भारत में नहीं, बल्कि विदेशों में भी है. कपिल का शो हफ्ते में दो दिन यानी शनिवार और रविवार को आता है.

एक रिपोर्ट की मानें तो पहले कपिल वीकेंड पर प्रसारित होने वाले एपिसोड्स के लिए 60 से 70 लाख रुपये लेते थे, लेकिन लोकप्रियता बढ़ने के बाद उन्होंने अपनी फीस 1 करोड़ रुपये कर दी है. यानी एक एपिसोड के कपिल 50 लाख रुपये लेते हैं.

भारती सिंह

कॉमेडियन भारती सिंह का भी काम शो में दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. भारती सिंह शो में कई तरह के किरदार निभाकर लोगों का मनोरंजन करती हैं. कभी वह तितली यादव बनकर लोगों को हंसाती हैं तो कभी बुआ बनकर दिल जीत लेती हैं. कम ही समय में भारती के भी किरदार काफी मशहूर हो गए हैं. भारती प्रति एपिसोड 10 से 12 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

कृष्णा अभिषेक

Krushna Abhishek

शो में कृष्णा अभिषेक सपना का किरदार निभाते हैं, जो कि नालासुपाड़ा में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती है. जब से कृष्णा अभिषेक शो के साथ जुड़े हैं, तब से शो की टीआरपी बढ़ी है. कृष्णा ने सपना का किरदार निभाकर साबित कर दिया है कि वे एक मंझे हुए कलाकार हैं. कृष्णा अभिषेक वीकेंड के एपिसोड्स के लिए 10 से 12 लाख रुपये लेते हैं.

चंदन प्रभाकर

चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के कॉलेज के दोस्त हैं. कपिल शर्मा इस बात का जिक्र कई बार शो में कर चुके हैं. चंदन प्रभाकर शो में चंदू चायवाले का किरदार निभाते हैं. उनका किरदार भी दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर है. चंदन पर एपिसोड 7 लाख रुपये की भारी भरकम फीस लेते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती टीवी की दुनिया की एक चर्चित नाम हैं. कपिल के शो में काम करने से पहले वह कई हिट धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, ये कहना भी गलत नहीं होगा कि लोकप्रियता उन्हें कपिल के शो से ही मिली है. कपिल के शो में सुमोना भूरी का किरदार निभाती हैं, जिसके लिए वह प्रति एपिसोड 6 से 7 लाख रुपये की मोटी फीस वसूलती हैं.

किकू शारदा

किकू शारदा टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता हैं. टीवी के अलावा वे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. कपिल के शो में किकू शारदा बच्चा यादव और अच्छा यादव का किरदार निभाते हैं, जो कि लोगों के बीच काफी मशहूर है. किकू की प्रति एपिसोड की फीस 5 से 7 लाख रुपये है.

अर्चना पूरन सिंह

नवजोत सिंह सिद्धू के जाने के बाद अर्चना पूरन सिंह शो में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. अर्चना पूरन सिंह भी जज की सीट पर बैठने के लिए अच्छी खासी रकम लेती हैं. उनकी प्रति एपिसोड की फीस 10 लाख रुपये है.

पढ़ें दूसरी बार पापा बनने जा रहे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा, जनवरी में आएगा नन्हा मेहमान

Related Articles

Back to top button