बॉलीवुड

शादी के 20 साल बाद अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना के ब्याह की तस्वीरें हो रहीं वायरल, आप भी देखें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ निर्माता भी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और मौजूदा समय में यह सबसे महंगे कलाकारों की लिस्ट में शामिल हैं। अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं अक्षय कुमार की शादी राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से हुई है और उनके दो बच्चे भी हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जोड़ियों में सबसे खास मानी जाती है। यह दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स और लविंग कपल हैं। भले ही इन दोनों ने पर्दे पर एक साथ फिल्मों में काम नहीं किया है परंतु इन दोनों के बीच बहुत प्यार है। शादी के 20 साल बाद भी उनका प्यार लोगों के लिए नई प्रेरणा है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और यह अपनी तस्वीरें फैंस के बीच साझा करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की अनदेखी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। शादी के 20 साल बाद इन दोनों के ब्याह की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है और फैंस भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी। अक्षय और ट्विंकल खन्ना की शादी अबू जानी और संदीप खोसला के घर में संपन्न हुई थी। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जाता है कि इन दोनों के विवाह में बहुत कम ही लोग शामिल हुए थे। करीब 50 लोग अक्षय और ट्विंकल की शादी में आए हुए थे। विशेष मेहमानों में आमिर खान और निर्देशक धर्मेश दर्शन के अलावा कुछ और सितारे भी पहुंचे थे।

वैसे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की तस्वीरें बेहद कम ही सामने आई थीं परंतु इन दोनों की शादी की 20वीं सालगिरह के बाद कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं। जैसा की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी कितनी प्यारी लग रही है।

तस्वीर में देख सकते हैं कि दोनों ने मैचिंग कलर की वेडिंग ड्रेस पहनी हुई थी। ट्विंकल खन्ना ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी तरफ अक्षय कुमार सफेद कुर्ता पायजामा और चुनरी प्रिंट के दुपट्टे में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में ट्विंकल खन्ना की छोटी बहन रिंकी खन्ना भी दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की प्रेम कहानी भी बेहद दिलचस्प है। इन दोनों की प्रेम कहानी फिल्म की शूटिंग से शुरू हुई थी। यह दोनों शूटिंग के दौरान खूब मौज मस्ती किया करते थे परंतु उन्होंने यह सोचा नहीं था कि यह रिश्ता इतना आगे बढ़ जाएगा। अक्षय कुमार ने फिल्म “मेला” की रिलीज से पहले ट्विंकल को प्रपोज किया था और उस समय के दौरान ट्विंकल अपने एक्टिंग करियर को लेकर कुछ ज्यादा ही गंभीर थीं।

ट्विंकल ने अक्षय कुमार से कहा था कि अगर फिल्म मेला फ्लॉप होगी तो वह उनसे शादी कर लेगी लेकिन मेला फिल्म ज्यादा सफल साबित नहीं हुई और आखिर में ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार से शादी रचा ली। शादी के बाद साल 2002 में बेटे आरव का जन्म हुआ और साल 2012 में बेटी नितारा का जन्म हुआ।

Related Articles

Back to top button