समाचार

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत, दाह-संस्कार कर लौट रहा था परिवार

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में 6 की मौत, 5 परिवार के लोग

बिहार के जुमई में सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे में मारे जाने वाले लोग बॉलीवुड दुनिया के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल में भेज दिया गया है।

रिपोर्ट की माने तो ये दिल दहला देने वाली घटना लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र में शेखपुरा-सिकंदरा रोड पर हुई है। कहा जा रहा है कि सुबह 6:00 बजे के करीब ये पूरा परिवार जुमई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के अपने गांव श्राद्ध कर्म कर लौट रहे थे, लेकिन बीच में ही हादसे का शिकार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार हादसे में मारे गए लोगों में से एक हरियाणा में एडीसीपी के पद पर तैनात सुशांत सिंह के बहनोई के बहनोई थे। एडीजीपी के बहनोई के अलावा दो भांजे व दो अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

रिपोर्ट की माने तो लालजीत सिंह की पत्नी यानी ओपी सिंह की बहन गीता देवी का पटना में निधन हो गया था। ओपी सिंह, सुशांत के बहनोई हैं। दाह-संस्कार के बाद दो वाहनों से परिवार से जुड़े 10 लोग अपने गांव सकदाहा भंडरा लौट रहे थे। इस बीच ट्रक-सुमो की टक्कर में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

ट्रक-सुमो की भिंडत इतनी जबरदस्त थी कि, इसमें सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

मृतकों में हरियाणा एडीजीपी के बहनोई लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, बेबी देवी, अनीता देवी, रामचंद्र सिंह और ड्राइवर चेतन कुमार शामिल हैं। खबरों के मुताबिक, ड्राइवर खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे गांव के निवासी थे। वाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार नाम के दो शख्स की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है और उन्हें इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सुचना दे दी थी जिसके बाद पुलिस ने कहा कि मृतकों व घायलों की पहचान कर परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं लखीसराय के SP सुशील कुमार ने बताया कि, “हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास की घटना है। NH-333 पर मंगलवार की सुबह ट्रक और सूमो गोल्ड वाहन की जबरदस्त टक्कर में टाटा सूमो में सवार 10 लोगों में से 6 की मौके पर ही मौत हो गई।”

Related Articles

Back to top button