बॉलीवुड

निकाह के चलते सुर्खियों में छाई सना खान, हाल ही में ब्रेकअप के बाद मनोरंजन जगत को किया था अलविदा

सना खान ने कुछ समय पहले ही मनोरंजन जगत को अलविदा कह दिया था और सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि वो फिल्म व किसी भी शो में काम नहीं करेंगी। इतना ही नहीं सना खान ने अपनी पुरानी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी और धर्म के रास्ते पर चलने का फैसला किया था। सना खान के इस फैसले से हर कोई हैरान था। वहीं अब सना खान से निकाह कर लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)


सना खान ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस से निकाह किया है और इनके निकाह की तस्वीरें व वीडियो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड और एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह चुकीं सना खान का नाम अक्सर विवादों में घिरा रहता था और आज हम आपको सना से जुड़े कुछ विवाद बताने जा रहे हैं।

बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट सना खान पर किडनैपिंग का आरोप लग चुका है। एक 15 वर्षीय लड़की ने सना खान पर आरोप लगाया था कि उसने सना के कजिन से शादी करने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद उसका अपहरण कर लिया गया। इस मामले में सना व उनके कजिन से पुलिस ने पूछताछ भी की थी।

सना खान एक टीवी कमर्शियल में नजर आई थी और इस एड को लेकर काफी विवाद हुआ था। इस एड के बाद ही सना को बिग बॉस 6 ऑफर हुआ था। बिग बॉस के दौरान सना खान की आशका गोराडिया संग दोस्ती भी खूब चर्चा में रही थी और बिग बॉस के दौरान दोनों की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

साल 2005 में ये है हाई सोसाइटी फिल्म से सना ने बॉलीवुड में कदम रखा था। जो कि एक लो बजट अडल्ट फिल्म थी। इस फिल्म के चलते भी ये काफी सुर्खियों में रही थी।

सना खान का इसी साल अपने बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस से ब्रेकअप हुआ था। इस ब्रेकअप से सना काफी दुखी थी और सना ने आरोप लगया था कि मेलविन ने उन्हें धोखा दिया है। सना ने ये भी कहा था कि वो इतना परेशान हो गई थी कि उन्होंने नींद की गोलियां खाना शुरू कर दी था।

बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस से ब्रेकअप होने के बाद सना खान ने अचानक ही सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत छोड़ने का ऐलान किया था। वहीं अब सना ने मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह कर लिया है। बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली सना अब इस्लाम धर्म में पूरी तरह से ढल गई हैं और अक्सर सिर ढके हुए नजर आती हैं।

Related Articles

Back to top button