मनोरंजन

दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखीं सना खान, पति मुफ्ती अनस सईद संग शेयर की पहली तस्वीर

सना खान बिग बॉस 6 की मशहूर कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. सना बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में सना ने ऐलान किया था कि वह मायानगरी बॉलीवुड और फिल्म छोड़कर संन्यास ले रही हैं. सना खान ने अचानक इतना बड़ा फैसला लेकर सभी को चौंका दिया था. हर कोई जानना चाहता था कि सना खान ने आखिर इतना बड़ा फैसला क्यों लिया है?

इसी बीच सना खान को लेकर एक ऐसी खबर आई, जिसे सुन एक बार फिर लोग दंग रह गए. दरअसल, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद सना खान ने निकाह कर लिया है. सना ने 20 नवंबर को सूरत के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद से निकाह किया है. शादी के बाद 21 नवंबर को सना का रिसेप्शन भी था. ऐसे में सोशल मीडिया पर सना की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वे लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

सना ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने निकाह की जानकारी साझा की. इन्स्टाग्राम के जरिये ही उन्होंने आने शौहर मुफ्ती अनस सईद से लोगों की मुलाकात करवाई. सना खान की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें वह लाल रंग के जोड़े में अपने शौहर के साथ हैं. सना लाल रंग के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सना ने हेवी ज्वेलरी पहनी है, जिसमें उनकी खूबसूरती और बढ़ गई है.

इस दौरान सना के हाथों में मेहंदी भी नजर आई. वहीं, उनके शौहर सफेद रंग के कुरते पजामे में नजर आये. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सना ने लिखा है, “अल्लाह की खातिर एक दूसरे से प्यार हुआ. अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से शादी की. अल्लाह हमें इस दनिया में एकजुट रखने के लिए और हमारा निकाह हुआ”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

बता दें, सबसे पहले लोग तब हैरान हुए थे, जब सना ने पूरी तरह इस्लाम धर्म को अपना कर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था. उसके बाद सना ने अचानक से निकाह कर सभी को हैरान कर दिया है. हाल ही में सना के वेडिंग रिसेप्शन का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वायरल हुए इस विडियो में सना अपने पति के साथ वेडिंग केक काटते हुए दिखाई दी थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sayied Sana Khan (@sanakhaan21)

जैसे ही लोगों को सना के निकाह के बारे में पता चला, वे उन्हें जिंदगी की नई शुरुआत के लिए ढेरों बधाई देने लगे. साथ ही कुछ जाने-माने सितारों ने भी सना को वेडिंग की शुभकामनाएं दी. सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. यहां उनके 3.3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. आखिरी बार सना खान वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ में दिखाई दी थीं.

इससे पहले सना खान अपने पूर्व बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस के साथ विवादों को लेकर चर्चा में आई थीं. सना ने अपने कोरियोग्राफर बॉयफ्रेंड पर उन्हें धोखा देने और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर काफी समय तक लाइमलाइट में रहे थे.

बात करें वर्क फ्रंट की तो बिग बॉस के अलावा सना खान सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ के लिए जानी जाती हैं. इस फिल्म में सना खान के अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा सना खान ‘वजह तुम हो’ फिल्म में नजर आई थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी फ्लॉप थी.

पढ़ें निकाह के चलते सुर्खियों में छाई सना खान, हाल ही में ब्रेकअप के बाद मनोरंजन जगत को किया था अलविदा

Related Articles

Back to top button