बॉलीवुड

सनी देओल की पत्नी नहीं है किसी से कम, तसवीरें देख आप भी हो जायेंगे इन पर फ़िदा

मुंबई: बॉलीवुड का हर स्टार एक से बढ़ कर एक है. बॉलीवुड भारत की एकमात्र ऐसी फिल्म इंडस्ट्री है, जिसमे सिक्का आजमाने के लिए हर रोज़ ना जाने कितने नए चेहरे आगे उभर कर आते हैं. इन्ही में से कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं, जो फिलहाल फिल्मों से दूर रहते हैं लेकिन अभी तक उनकी एक्टिंग का लोहा पूरा बॉलीवुड मानता है. आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार कलाकार से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जो एक समय में काफी फेमस रह चुके हैं. दरअसल, हम बात कर रहे हैं धर्मेन्द्र के बेटे सनी देओल की.

“ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता हैं ना तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है” ये डायलॉग तो आप सब ने सुना ही होगा. सनी देओल  बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक रह चुके है. फिल्म “दामिनी” से अपनी अलग पहचान बनाने वाले सनी देओल से आज हर कोई वाकिफ है. लेकिन आज हम बात सनी की नहीं बल्कि, उनकी पत्नी की करने जा रहे हैं. दरअसल, सनी की पत्नी पूजा फ़िल्मी दुनिया से भले ही बहुत दूर हैं लकिन फिर भी उनकी ख़ूबसूरती के आगे बड़ी बड़ी हीरोइन भी सिर झुका देती हैं. चलिए हम आपको मिलवाते हैं इनकी पत्नी से …

सनी देओल के फ़िल्मी करियर से तो हम सभी बखूबी वाकिफ हैं. लेकिन, इनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में शायद ही कोई जानता होगा. क्यूंकि, सनी का परिवार हमेशा बॉलीवुड और सोशल मीडिया की चका चौंद से दूरी बनाई रखता है. आज हम आपके लिए सनी देओल की पत्नी पूजा देओल की कुछ ऐसी ख़ास तसवीरें ले कर आये हैं, जो आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सनी की शादी हुए काफी साल बीत चुके हैं. फिलहाल तो इनका बेटा भी फिल्मों में एंट्री लेने वाला है. सनी देओल और पूजा देओल के दो बेटे हैं. जिनमे से एक का नाम करन और दुसरे का नाम राजवीर है. मिली जानकारी के अनुसार बहुत ही जल्द सनी का बेटा करन “पल पल दिल के पास” नामक फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाला है. परन्तु अपने पति और बेटे से पूजा एकदम अलग है. क्यूंकि, पूजा को बॉलीवुड से दूरी बनाये रखना ही अधिक पसंद है.

एक रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल की पत्नी पूजा देओल को फिल्मों में जरा भी दिलचस्पी नहीं है. बल्कि, उन्हें घर गृहस्ती संभालना अधिक पसंद है. इसके इलावा उन्हें चलचरित्र देखना भी काफी पसंद है. पूजा देओल के फेवरेट हीरो की अगर बात की जाए तो. उन्हें अमिताभ बच्चन और जितेंद्र हैं. इसके इलावा आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि पूजा सनी की फिल्म “जट यमला पगला दीवाना” में गेस्ट किरदार भी निभा चुकी हैं और इसकी भनक किसी को भी नहीं लग पायी.

पूजा की इन सभी तस्वीरो को देख कर आप इतना तो समझ ही गये होंगे कि पूजा ख़ूबसूरती में किसी से कम नहीं है. अगर पूजा भी सनी की तरह बॉलीवुड में शिरकत करती तो शायद आज वह एक सुपर स्टार साबित होती. पूजा को फ़िल्मी दुनिया से बढ़ कर अपने पति और बच्चों की केयर करने का अधिक शौंक है और इसी में वह बेहद खुश है..

Related Articles

Back to top button