बॉलीवुड

खूबसूरती में माँ को भी टक्कर देती हैं सुष्मिता सेन की बेटी रिनी, देखें दिल चुरा लेन वाली तस्वीरें

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं, मगर वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। 45 वर्षीय सुष्मिता ने अभी तक शादी नहीं की है, मगर वो दो बेटियों की मां जरूर हैं। जी हां, सुष्मिता बिना शादी के मां बनी हैं। दरअसल उन्होंने अपनी दोनों बेटियों को गोद लिया है।

इनमें उनकी बड़ी बेटी का नाम रिनी है, जबकि छोटी बेटी का नाम एलिशा है। बता दें कि सुष्मिता ने अपनी बड़ी बेटी रिनी को साल 2000 में गोद लिया था, जो अब 19 साल की हो चुकी हैं और अपनी मां सुष्मिता के नक्शे कदम पर ही चलती हैं। रिनी अपनी मां को ही अपना आदर्श मानती हैं। ऐसे में आज हम इस आर्टिकल में रिनी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने वाले हैं…

सुट्टाबाजी से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू…

बता दें कि रिनी ने हाल ही में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है, वो सुट्टाबाजी से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। उन्होंने सुष्मिता के बर्थडे सेलिब्रेशन पर अपनी पहली फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर रिलीज करके अपनी मां को सबसे खूबसूरत गिफ्ट दिया है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा जा रहा है।

रिनी सेन

मालूम हो कि इस फिल्म में रिनी सेन ने 19 वर्षीय दिया नाम की एक लड़की का रोल प्ले किया है। साथ ही दिया के पिता का रोल राहुल वोहरा और मां के रोल में कोमल छाबड़िया नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि रिनी सेन इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन कबीर खुराना ने किया है।

फिल्म के ट्रेलर में दिया स्मोक करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल कोरोना लॉकडाउन के कारण वो अपने मां बाप के साथ फंस गई हैं और पूरे परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। तंगहाली की वजह से दिया के घर में अक्सर झगड़ा होता है। खैर, ये फिल्म अगले महीने यानी दिसंबर में रिलीज होगी।

देखिए रिनी सेन की खूबसूरत तस्वीरें…

रिनी सेन
रिनी सेन

19 वर्षीय रिनी सेन दिखने में बहुत ही सुंदर और क्यूट हैं। उन्होंने हाल ही में अपना इंस्टा एकाउंट भी पब्लिक किया है। रिनी सेन की कातिल अदाएं किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि में रिनी ने बॉलीवुड की एक बेहतरीन अदाकारा बनने की दिशा में अपने कदम बढ़ा दिए हैं।

रिनी सेन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन ने अकेले ही अपने दोनों बेटियों रिनी और एलिशा का पालन पोषण किया है। ऐसे में एक्ट्रेस अपनी दोनों बेटियों से खूब प्यार करती हैं और अक्सर उनके साथ सोशल साइट्स पर तस्वीरें शेयर करती हैं, जिस पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं।

सुष्मिता-रिनी-एलिशा-रोहमन

बता दें कि सुष्मिता सेन इन दिनों रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। रोहमन पेशे से एक मॉडल हैं और इन दिनों सुष्मिता के साथ लिव इन में रह रहे हैं। दोनों के बीच का उम्र का फासला काफी अधिक है, लेकिन प्यार में इसका बिल्कुल भी असर देखने को नहीं मिलता है और दोनों की केमेस्ट्री भी काफी जबरदस्त नजर आती है। इनकी शादी को लेकर कई बार अफवाहें उड़ती रहती हैं। हालांकि सुष्मिता या रोहमन की तरफ से अभी ऑफिशली कोई खबर नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button