मनोरंजन

भारती की गिरफ़्तारी से कपिल के शो पर मंडराया संकट, लोग बोले- गांजा दो…गांजा दो…पर बनाओ एपिसोड

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की ड्रग्स मामले में गिरफ़्तारी के बाद से टीवी सहित बॉलीवुड जगत में भी हड़कंप मच गया है. शनिवार को NCB की टीम ने हर्ष और भारती के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी की थी और उनके घर से टीम ने गांजा बरामद किया था, इसके बाद भारती सिंह को गिरफ़्तार भी कर लिया गया था, जबकि बाद में उनके पति की भी गिरफ़्तारी हो गई थी.

रविवार शाम को भारती और हर्ष को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. इसके साथ ही एक बार फिर बॉलीवुड के साथ ही अब टीवी इंडस्ट्री को भी लोगों ने घेरे में लेना शुरू कर दिया है. बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला तेजी से गर्माया हुआ है. भारती और उनके पति पर बड़ी गाज गिरने के साथ ही कपिल शर्मा का शो भी कटघड़े में आ गया है.

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा एके शो को बहिष्कार किए जाने की मांग उठ रही है. लोगों ने अब कपिल शर्मा से कहा है कि वे भारती की गिरफ़्तारी पर भी एक एपिसोड गांजा दो…गांजा दो… बनाए. जैसे कि उन्होंने पत्रकार अर्ब गोस्वामी के ड्रग्स दो…ड्रग्स दो…पर बनाया था. ट्विटर पर यूजर्स इसकी लगातार जोरदार मांग कर रहे हैं.

गीता नामक ट्विटर यूजर ने इसे लेकर कहा है कि, अब हमें यह बात पता चल चुकी है कि आखिर क्यों कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पत्रकार अर्नब गोस्वामी की नक़ल उतारी गई थी और क्यों उनका मजाक उड़ाया गया था. भारती की गिरफ़्तारी के बाद आपको सतर्क हो जाना चाहिए और आपको आपके शो पर आने वाली महिलाओं से भी फ्लर्टिंग बंद कर देनी चाहिए.

एक अन्य यूजर मनीषा अग्रवाल ने लिखा कि, तो भाई अब भारती सिंह का मजाक कब उड़ा रहे हो फिर अपने शो पर. वो गिरफ़्तार हो चुकी है गांजा के चक्कर में. अर्नब गोस्वामी का मजाक उड़ाया था न. अब उसका भी उड़ाओ. भारती को भी एक एपिसोड पर ले आओ. इस दौरान मनीषा ने कपिल शर्मा के शो के बहिष्कार भी बात कही. उन्होंने लिखा कि बॉयकॉट कपिल शर्मा शो.

आगे ‘ओए कौन है’ नामक ट्विटर यूजर ने कपिल शर्मा के शो और भारती सिंह पर भड़कते हुए कहा कि डियर कपिल क्या आप इस बात से वाक़िफ़ है कि कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB की टीम ने ड्रग्स मामले में छापेमारी की है और उन्हें उनके घर से गांजा मिलने के मामले में गिरफ़्तार किया गया है. साथ ही उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी अरेस्ट किया गया है. आगे ट्विटर यूजर ने कहा कि दोनों ने इस बात को क़ुबूल किया है कि दोनों गांजा का सेवन करते हैं. या फिर सिर्फ जग दो..जग दो…मुझे भारती पर भी एक एपिसोड चाहिए. उन्होंने आगे मांग करते हुए कहा कि, कृपया कर अब गांजा दो…गांजा दो… पर एक एपिसोड बनाया जाना चाहिए.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी के ख़बरें पेश करने के अंदाज को कपिल के शो में कॉमेडियन कीकू शारदा ने अपनाया था. वे एक एपिसोड में एक न्यूज़ एंकर बने हुए नज़र आए थे और इस दौरान उन्होंने अर्नब के ड्रग्स दो…ड्रग्स दो…वाले अंदाज की कॉपी की थी. इस तर्ज पर कीकू ने शो में एंकर बनते हुए कहा था कि, मुझे जग दो…मुझे जग दो…इसमें कीकू हूबहू अर्नब की नकल कर रहे थे.

कीकू शारदा का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था. कई लोगों ने इस वीडियो का समर्थन किया था और वे कीकू और शो के समर्थन में नज़र आए थे, जबकि कई लोगों ने कपिल के शो और कीकू को भला-बुरा कहा था और अर्नब की नकल उतारने पर उनकी जमकर क्लास लगाई थी.

Related Articles

Back to top button