मनोरंजन

महल से कम नहीं है साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य का घर, लग्जरी महल को देख चौंधिया जाएंगी आंखें

नागा चैतन्य साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार हैं. वे साउथ के नामचीन हीरो नागार्जुन के बेटे हैं. आज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागा चैतन्य का जन्मदिन है. वे आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. नागा चैतन्य के बर्थडे पर उनके चाहने वाले भी बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

नागा चैतन्य का जन्म 23 नवंबर 1986 में हुआ था. अभिनेता का पूरा नाम नागा चैतन्य अक्किनेनी है. वे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के चमकते सितारे हैं. बतौर अभिनेता वे कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. नागा चैतन्य भी अपने पिता की तरह लग्जरियस लाइफ के शौक़ीन हैं. आज की इस स्टोरी में हम आपको उनके शानदार घर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

पिता सुपरस्टार थे तो बचपन से नागा चैतन्य का भी झुकाव फिल्मों की तरफ रहा और वे बड़े होकर इसी इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहते थे. हैदराबाद के प्राइम लोकेशन पर नागा चैतन्य का आलीशान घर है. बता दें, नागा चैतन्य साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी के पति हैं. अगर सामंथा को साउथ की नंबर वन एक्ट्रेस कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा.

इस तस्वीर में आप सामंथा को देख सकते हैं. सामंथा घर के पीछे योग का आनंद ले रही हैं. घर का पीछे वाला भाग काफी खुला-खुला है, जहां पर ठंडी हवा और धूप आसानी से आती है. यहां योग करने का अपना एक अलग ही मजा है. साथ ही शानदार सूर्यास्त का आनंद लेने के लिए भी यह जगह परफेक्ट है.

साल 2009 में नागा चैतन्य के फ़िल्मी करियर की शुरुआत हुई थी. फिल्म ‘जोश’ उनकी पहली फिल्म थी. इसके बाद नागा चैतन्य साउथ की कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आये. तस्वीर में आप नागा चैतन्य की पत्नी और साउथ एक्ट्रेस सामंथा को अपने घर के टेरेस पर देख सकते हैं. सामंथा अपने घर के टेरेस पर पोज दे रही हैं.

यह तस्वीर घर के अंदर की है. घर के अंदर एक स्विमिंग पूल भी है, जिसके आस-पास का एरिया बनाने के लिए व्हाइट रंग का इस्तेमाल किया है. ये व्हाइट स्पेस देखने में बड़ा ही शानदार और मनमोहक लगता है.

जब भी नागा चैतन्य और सामंथा को चिल करना होता है तो वे अपने घर के टेरेस पर पहुंच जाते हैं. ये उनके चिल करने का सबसे पसंदीदा स्थान है. इसके अलावा उन्हें स्विमिंग पूल के किनारे भी चिल करना पसंद है. अक्सर दोनों इसी जगह देखे जाते हैं.

बता दें, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने शादी रचाई थी. दोनों के डेटिंग की शुरुआत साल 2015 में हुई थी. दो साल के रिश्ते के बाद नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने साल 2017 में शादी कर ली थी, जो कि काफी चर्चा में रही थी.

पढ़ें साउथ की इन शादियों में पानी की तरह बहाया पैसा, एक का खर्च आया था 500 करोड़ रुपये

Related Articles

Back to top button