बॉलीवुड

पिता आमिर खान के यहां काम कर रहे शख्स से हुआ बेटी इरा खान को प्यार, मां को पता चला तो..

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है. अभिनय की दुनिया से वे इस वक्त कोसों दूर चल रही हैं. फिर भी सोशल मीडिया में वे बेहद सक्रिय नजर आती हैं. वे हमेशा सोशल मीडिया में किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

भले ही इरा खान फिल्मों की चमक-धमक भरी दुनिया से इस वक्त बहुत दूर हों, मगर सोशल मीडिया में अक्सर उनकी तस्वीरें और उनकी वीडियोज सामने आते रहते हैं. यहां वे अपने लुक और अपनी स्टाइल की वजह से अपने प्रशंसकों के बीच हमेशा छाई रहती हैं.

हाल ही में इरा खान ने अपने डिप्रेशन के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था. ऐसे में इरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार इरा अपने नए प्यार को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इरा की जिंदगी में प्यार की बहार एक बार फिर आ गई है.

बता, दें खबरें आ रही हैं कि इरा खान नूपुर शिकरे को डेट कर रही हैं. नुपुर शिकरे पेशे से एक फिटनेस ट्रेनर हैं और खास बात ये है कि वे इरा के पिता आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर हैं. खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को बीते 6 महीनों से डेट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच की नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ी थीं. इरा ने घर पर रहते हुए अपनी फिटनेस पर काम करने के बारे में सोचा. वे अक्सर अपने वर्कआउट विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं, जिनमें उनके साथ नुपुर शिकरे भी होते थे.

हाल ही में इरा खान ने टैटू का कोर्स पूरा किया है और उन्होंने अपना पहला टैटू नुपुर के हाथ पर ही बनाया था. टैटू बनाने की तस्वीरों को इरा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा और नुपुर एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में आमिर खान के महाब्लेश्वर स्थित फार्महाउस में कपल ने साथ छुट्टियां भी एन्जॉय की थी.

इतना ही नहीं, दोनों कोई भी त्योहार या पार्टी साथ में ही सेलिब्रेट करते हैं. खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि इरा ने नुपुर को अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवाया है. वहीं, इरा खान भी नुपुर शिकरे की मां से मिल चुकी हैं. यानी कहा जा सकता है दोनों अपने रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल ले जाने की पूरी प्लानिंग कर रहे हैं.

बता दें, इससे पहले इरा खान म्यूज़िशियन मिशाल क्रपलानी के साथ रिश्ते में थीं. दोनों का अफेयर करीब एक साल तक रहा था. मिशाल के साथ अपने रिश्ते को इरा ने कभी छुपाने की कोशिश नहीं की थी. उन्होंने सरेआम मिशाल संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. वे अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी और मिशाल की फोटो शेयर करती थीं.

हालांकि, पिता आमिर खान मिशाल और इरा के रिश्ते से खुश नहीं थे. आमिर खान का मानना था कि इरा अभी काफी छोटी हैं और उन्हें अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. साल 2019 में आखिरकार इरा और मिशाल का ब्रेकअप हो गया था. वैसे, नुपुर शिकरे के साथ रिश्ते में आकर इन दिनों इरा बेहद खुश हैं.

पढ़ें पति से अलग होना चाहती हैं IAS टॉपर टीना डाबी, साल 2018 में किया था IAS अतहर आमिर से निकाह

Related Articles

Back to top button